Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.दामोदर गुर्जर का बड़ा बयान,कहा-पदेश में 3 से 4 सीटों पर सिमट जाएगी BJP
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236460

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.दामोदर गुर्जर का बड़ा बयान,कहा-पदेश में 3 से 4 सीटों पर सिमट जाएगी BJP

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के राजसमंद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. दामोदर गुर्जर मतदान के बाद राजसमंद जिला मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने कांकरोली स्थित प्रभु श्री द्वारकाधीश के दर्शन किए.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के राजसमंद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. दामोदर गुर्जर मतदान के बाद राजसमंद जिला मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने कांकरोली स्थित प्रभु श्री द्वारकाधीश के दर्शन किए.तो वहीं दर्शन के पश्चात डॉ. दामोदर गुर्जर ने मंदिर के पास में बनी चाय की दुकान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आमजन के साथ बैठकर चाय का लुत्फ उठाया. 

प्रभु श्री द्वारकाधीश के किए दर्शन
तो वहीं इसके बाद गुर्जर मीडिया से रूबरू हुए. मीडिया से रूबरू होने के दौरान डॉ. गुर्जर ने बड़ा बयान देते हुए कहा, राजस्थान में भाजपा तीन से चार सीटों पर सिमट जाएगी और इंडिया गठबंधन अबकी बार दिल्ली में सरकार बनाएगी. 

इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद पुरानी जन कल्याणकारी योजनाएं बन्द हो गई है. विकास के काम भी ठप पड़े हैं. डॉ. गुर्जर ने कहा कि राजसमंद लोकसभा क्षेत्र में जहां पर भी गया जनता का पूरा आशीर्वाद मिला है.

कल्याणकारी योजनाएं हो गई है बंद
गुर्जर ने कहा कि मैं चाय की थडियों और दुकान पर बैठता हूं जहां आमजनता की मन की बात सामने आ सके. उनकी समस्या भी सामने आ सके जिसका में समाधान कर सकूं.

यह भी पढ़ें:

Trending news