Lok Sabha chunav 2024: कांग्रेस से BJP में शामिल हुए नेताओं को लेकर मदन दिलावर का बयान, बोले-जैसे गंदे नाले का पानी..'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2218648

Lok Sabha chunav 2024: कांग्रेस से BJP में शामिल हुए नेताओं को लेकर मदन दिलावर का बयान, बोले-जैसे गंदे नाले का पानी..'

Lok Sabha chunav 2024: कांग्रेस से BJP में शामिल हुए नेताओं को लेकर मदन दिलावर का बड़ा बयान सामने आया है. जानिए उन्होंने क्या कहा?

Madan Dilawar

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जमकर तैयारियां कर रही है. चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. चुनाव से पहले कई नेताओं ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की. वहीं कुछ नेता बीजेपी छोड़कर अन्य दलों में शामिल हुए. इसी को लेकर राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान सामने आया है.

कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर मदन दिलावर ने कहा,''जैसे गंदे नाले का पानी सरस्वती नदी में मिल जाए तो वो पवित्र हो जाता है" "भाजपा तो सरस्वती की तरह है ,जो भी मिलता है पवित्र हो जाता है.''

कोटा में मदन दिलावर मीडिया से बातचीत कर रहे थे इस दौरान उन्होंने ये बयान दिया. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. हालांकि इससे पहले भी मदन दिलावर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं.

स्कूल यूनिफॉर्म को लेकर दिया था बयान

मदन दिलावर ने हाल ही में बयान दिया था कि निजी व सरकारी स्कूलों में एक जैसी यूनिफॉर्म होगी. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा था सरकार इसको लेकर विचार कर रही है. उन्होंने कहा कि इसके जरिए अमीरी और गरीबी का भेदभाव मिटाने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इससे बच्चों की हीन भावना मिटेगी. 

गौलतलब है कि स्कूल यूनिफॉर्म  वाले बयान से पहले दिलावर ने स्कूलों में ड्रेस कोड लागू होने को लेकर बयान दिया था.मदन दिलावर ने आदेश दिया था कि राजस्थान के स्कूलों में ड्रेस कोड लागू किया जाएगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि जिस स्कूल में सरस्वती मां की मूर्ति या चित्र नहीं होगा वहां कार्रवाई की जाएगी. 

 

Trending news