Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान के बाद अब अशोक गहलोत और सचिन पायलट को अन्य राज्यों की जिम्मेदारी, गहलोत बोले- इंदिरा गांधी....'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2235148

Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान के बाद अब अशोक गहलोत और सचिन पायलट को अन्य राज्यों की जिम्मेदारी, गहलोत बोले- इंदिरा गांधी....'

Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान के बाद अब अशोक गहलोत और सचिन पायलट को अन्य राज्यों की जिम्मेदारी दी गई है. जहां उनके लगातार दौरे हो रहे हैं.

ashok gehlot and sachin pilot

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के तहत दोनों चरणों में मतदान समाप्त हो चुका है. 4 जून को नतीजे सभी के सामने होंगे. इसी बीच अन्य राज्यों में प्रचार की कमान राजस्थान के दिग्गज कांग्रेस और बीजेपी नेताओं ने संभाल रखी है. जिसके बाद लगातार इन नेताओं के दौरे अन्य राज्यों में हो रहे हैं.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली को अलग-अलग प्रदेशों में चुनाव प्रचार के लिए भेजा है.

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने मध्य प्रदेश के राजगढ़ और उज्जैन में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में  शनिवार को प्रचार किया और वोट मांगे. वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज (रविवार,5 मई) को आगरा में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा हरियाणा के चार दिवसीय दौरे पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी हैं.

शनिवार को राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार किया. इस दौरान राजगढ़ जिले में आयोजित आमसभा में उन्होंने कहा,'' साल 1977 में कांग्रेस के खिलाफ जब आंधी चल रही थी तब इंदिरा गांधी तक चुनाव हारी थी लेकिन दिग्विजय सिंह चुनाव जीत गए थे.'' बता दें कि ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में 7 मई को मतदान होगा. वहीं 5 मई यानी आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा.

Trending news