Rajasthan Politics: करण सिंह उचियारड़ा ने कहा- चाय वाले का बेटा देश में बकवास कर रहा है, IIT और IIM को क्या आपने जन्म दिया है?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213198

Rajasthan Politics: करण सिंह उचियारड़ा ने कहा- चाय वाले का बेटा देश में बकवास कर रहा है, IIT और IIM को क्या आपने जन्म दिया है?

Rajasthan Politics: कभी चांद तक सीढ़ी बनाने को लेकर कांग्रेस नेता करण सिंह उचियारड़ा ने बयान दिया था. अब पीएम नरेंद्र को लेकर एक बयान दिया है, उचियारड़ा का बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ. वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Politics: जोधपुर के कांग्रेस नेता करण सिंह उचियारड़ा फिर से चर्चा में आगए हैं, बता दें कि एक न्यूज पोर्टल को दिए गए बयान में उन्होंने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि आप अपने घर में चाय बनाते थे, एक चाय बेचने वाले का बेटा इतनी बकवास कैसे कर सकता है?

कैसे बात कर सकते हैं? 

बता दें कि जोधपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार भी हैं,करण सिंह उचियारड़ा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आईआईटी और आईआईएम के बारे में कैसे बात कर सकते हैं? क्योंकि वह एक चाय बेचने वाले के घर से हैं. बात उन्होंने एक ऑनलाइन मीडिया चैनल से बात करते हुए कही है.

IIT और IIM की शुरुआत कहां हुई?

साथ ही सिंह ने ये भी कहा कि हमारे देश में आईआईटी और आईआईएम की शुरुआत कहां हुई? क्या आपने इन संस्थानों को जन्म दिया? आप अपने घर में चाय बनाते थे.एक चाय बेचने वाले का बेटा इतनी बकवास कैसे बोल सकता है? सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद विवाद खड़ा हो गया है, बीजेपी की तरफ से पलटवार भी किया जा रहा है.

खास बात ये है कि करण सिंह पहले भी एक अजीबो गरीब बयान दे चुके थे, अपने पूर्व में दिए गए बयान पर उन्होंने धरती से चांद तक सोने की सीढ़ियां बनाने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: 2019 की तुलना में राजस्थान की सभी 12 सीटों पर पहले चरण में घटा मतदान का प्रतिशत, जानिए क्या हैं आकंड़े

 

Trending news