Maniesh Paul Body Transformation: मनीष पॉल ने अपनी पहली वेब सीरीज 'रफूचक्कर' के लिए किया तगड़ा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1739227

Maniesh Paul Body Transformation: मनीष पॉल ने अपनी पहली वेब सीरीज 'रफूचक्कर' के लिए किया तगड़ा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

Maniesh Paul Body Transformation: एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने अपनी वेब सीरीज Rafuchakkar के लिए तगड़ा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. उनके लुक्स की लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि Maniesh Paul ने 10 KG बढ़ाकर 15 KG वजन  घटाया है.

 

Maniesh Paul Body Transformation: मनीष पॉल ने अपनी पहली वेब सीरीज 'रफूचक्कर' के लिए किया तगड़ा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

Maniesh Paul Body Transformation, Rafuchakkar: टेलीविजन होस्ट से अभिनेता बने मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने अपनी वेब सीरीज डेब्यू के लिए तगड़ा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. उन्होंने लगभग चार महीनों में 10 किलोग्राम वजन बढ़ाया और फिर 15 किलोग्राम घटाया. शो के ट्रेलर में Maniesh Paul के कई अवतारों की कुछ झलकियाँ दिखाई गईं. जबकि उनके एक लुक में उन्हें वजन बढ़ाना पड़ा, ताकि उन्हें मोटापे वाले नॉर्मर आदमी की तरह दिखें, तो दूसरे लुक में उन्हें एक रिप्ड बॉडी बिल्डर के रूप में दिखाया गया.

मनीष पॉल ने 10 KG बढ़ाकर घटाया 15 KG वजन

मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने  चार महीनों में वजन बढ़ाने और घटाने के लिए कठिन प्रशिक्षण दिनचर्या और डाइट प्लान को फॉलो किया. 10 किलोग्राम वजन बढ़ाने के लिए मनीष ने दो महीने तक खाने में बहुत खुशबूदार खाना खाया. उसके बाद, ढाई महीने कठिन मेहनत करनी पड़ी थी रिप्ड बॉडी बनाने के लिए. Maniesh Paul ने कहा, "मैं हमेशा स्वास्थ्य प्रेमी रहा हूं, हालांकि जिम के दीवाना नहीं हूं, लेकिन मैं एक स्वस्थ शरीर के लिए काम कर रहा हूं. हालांकि, 'राफुचक्कर' (Rafuchakkar) मुझे शारीरिक रूपांतरण के एक रोलर कोस्टर यात्रा पर ले गई. मैं एक कॉन-आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहा हूं, जिसके पास पांच अलग-अलग लुक्स और रूप हैं.

Rafuchakkar के लिए Maniesh Paul  ने की मेहनत

उन्होंने कहा कि मैंने पवन कुमार बावरिया (Pawan Kumar Bavaria) के रूप में एक साधारण मध्यम वर्गीय और मध्यम आयु के व्यक्ति की तरह दिखने के लिए अपने स्वस्थ शरीर को छोड़ दिया, जिसके लिए मैंने 10 किलोग्राम वजन बढ़ाया. दूसरे लुक में, मुझे वजन घटाने के साथ-साथ मसल्स प्राप्त करने के लिए भी काम करना था, ताकि मैं एक जिम ट्रेनर की भूमिका निभा सकूं. मैंने अभी-अभी जगजग जियो (Jugjugg Jeeyo) को पूरा किया था, इसलिए मेरे पास इन जटिल परिवर्तनों के लिए केवल चार महीने थे. बता दें कि Maniesh Paul की " Rafuchakkar" 15 जून से स्ट्रीम होगी.

यह भी पढ़ें...

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे पुनीत सुपरस्टार, इस दिन से jio Cinema में शो होगा स्ट्रीम

बिपरजॉय साइक्लोन को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, गुजरात से सिर्फ 280 किमी दूर बिपरजॉय

Trending news