रविवार को किया ये उपाय तो जेब में आता पैसा रोक नहीं पाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1606131

रविवार को किया ये उपाय तो जेब में आता पैसा रोक नहीं पाएंगे आप

रविवार(SUNDAY) का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है. आज के दिन सूर्यदेव की आराधना की जाती है. हिंदू पंचाग (HINDU PANCHANG)में कुल 9 ग्रहों में से सूर्य ग्रहों के राजा कहलाते हैं. जिनको प्रसन्न कर आर्थिक उन्नति कर सकते हैं.

रविवार को किया ये उपाय तो जेब में आता पैसा रोक नहीं पाएंगे आप

Ravivar Ke Upay: रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है. आज के दिन सूर्यदेव की आराधना की जाती है. हिंदू पंचाग में कुल 9 ग्रहों में से सूर्य ग्रहों के राजा कहलाते हैं. जिनको प्रसन्न कर आर्थिक उन्नति कर सकते हैं.

ग्रहों के राजा सूर्य आपके भाग्य को पलटने की क्षमता रखते हैं. सूर्य अगर उच्च का हो और अनुकूल हो तो भिखारी भी राजा बन जाता है, इसके उलट स्थिति में गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं. तो आज रविवार के दिन इन आसान उपायों से आप अपनी जेब भर सकते हैं.

रविवार के दिन अपने दिन की शुरुआत में ही सूर्य के मंत्र का जप करें और उगते सूर्य को अर्ध्य दें. ऐसा करने पर आपकी तरक्की निश्चित है साथ ही कार्यक्षेत्र में सराहना के साथ ही सैलरी में भी इजाफा हो सकता है.

रोजाना सुबह गायत्री मंत्र के साथ ही ॐ भास्कराय विद्महे दिवाकराय धीमहि तन्नो सूर्य प्रचोदयातः का जप जरूर करें. हो सके तो इस मंत्र का 108 बार जप करें. ये आपकी इच्छाओं को पूरा करने वाला मंत्र है.

रविवार के दिन भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाएं साथ ही ॐ नमः शिवाय मंत्र का जप करे. ऐसा करने पर सूर्य ग्रह के साथ ही दूसरे ग्रह भी अनुकूल हो जाते हैं और आपकी इच्छाएं पूरी होती है.

सूर्यदेव को खुश करने के लिए आप अपनी पॉकेट में एक केसरिया रुमाल रख लें. या फिर आप इस रंग का प्रयोग कपड़ों में भी कर सकते हैं. केसरिया रंग सूर्य के अशुभ प्रभावों को दूर करता है करियर में तरक्की कराता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news