हाथों में हाथ डाले नजर आए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, पब्लिक बोली- भाभी-भाभी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1839343

हाथों में हाथ डाले नजर आए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, पब्लिक बोली- भाभी-भाभी

Tamanna Bhatia Vijay Verma Video: साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा की खूबसूरत जोड़ी फिल्म लस्ट स्टोरी 2 में नजर आ चुकी है. इस सीरीज में इन दोनों ने जमकर इंटीमेट सींस दिए थे, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं. कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस तमन्ना ने विजय वर्मा को अपना हैप्पी प्लेस बताया था और अपने प्यार का इजहार किया था.

हाथों में हाथ डाले नजर आए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, पब्लिक बोली- भाभी-भाभी

Tamanna Bhatia Vijay Verma Video: आजकल बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक नई जोड़ियां बन रही हैं. इनमें एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा की लव केमिस्ट्री भी जमकर लोगों के बीच पॉपुलर हो रही है. जी हां, लस्ट स्टोरी 2 में एक साथ दिखने वाली यह जोड़ी आजकल ऑफ स्क्रीन भी जमकर प्यार के कसीदे पढ़ रही है. यह दोनों ही सितारे खुलकर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. हाल ही में एक ईवेंट में एक बार फिर से विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर जब देखा गया तो उनके फैंस खुशी से चिल्ला उठे. वहां मौजूद भीड़ तमन्ना भाटिया को भाभी-भाभी कहकर चिल्लाने लगी.

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की अपकमिंग सीरीज 'आखिरी सच' की स्क्रीनिंग रखी गई. इसके इवेंट में एक्टर विजय वर्मा भी शामिल हुए. इस दौरान विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने एक-दूसरे के साथ मिलकर जमकर पोज दिए. तमन्ना भाटिया ने नीले रंग की पैंट और वाइट कलर की शर्ट पहन रखी थी. वहीं, उन्होंने खास बेल्ट लगाई हुई थी. विजय वर्मा ने पर्पल हूडी पहन रखी थी, जिसमें वह काफी कूल लग रहे थे. एक-दूसरे का हाथ थाम कर दोनों ने पैपराजी को एक से बढ़कर एक पोज दिए. 

यह भी पढ़ें- पति के प्यार की खातिर इन हसीनाओं ने सौतेले बच्चों को भी अपनाया

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा की खूबसूरत जोड़ी फिल्म लस्ट स्टोरी 2 में नजर आ चुकी है. इस सीरीज में इन दोनों ने जमकर इंटीमेट सींस दिए थे, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं. कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस तमन्ना ने विजय वर्मा को अपना हैप्पी प्लेस बताया था और अपने प्यार का इजहार किया था. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो लोगों को पसंद आती ही है. ऑफस्क्रीन जोड़ी भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

जेलर से छाया जलवा
आपको बता दें कि फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा OTT पर एक्टिव हैं. तमन्ना ने हाल ही में बैक टू बैक सीरीज और फिल्मों में काम किया है. हाल ही में वह एक्टर रजनीकांत के साथ जेलर में नजर आई थी. इससे पहले उन्होंने जी करदा लास्ट स्टोरीज 2 में काम किया था. जल्द ही वह हॉटस्टार पर आखिरी सच में नजर आएंगी. इसमें वह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं. 

 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

विजय वर्मा भी छाए हुए
दूसरी और विजय वर्मा की बात करें तो वह अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बनाए हैं. विजय वर्मा हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सीरीज दहाड़ में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने लास्ट स्टोरी 2 की और फिर काल कूट में पुलिस वाले का रोल किया. सीरीज दहाड़ में विजय वर्मा ने साइको किलर का रोल निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

Trending news