Alwar News: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत, चिनाई का कार्यकर लौट रहा था घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217265

Alwar News: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत, चिनाई का कार्यकर लौट रहा था घर

Alwar News: अलवर के रामगढ़ में चिनाई का कामकर के घर लौट रहे एक बाइक चालक की मौत हो गई है, बाइक चालक की गर्दन में गंभीर चोट लगी है,जिससे घटना स्थल पर ही मौत हुई है. मृतक चिनाई का कार्यकर घर को लौट रहा था.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत,

Alwar News: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई है, मृतक चिनाई का कार्यकर घर लौट रहा था. अलवर के रामगढ़ में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत से लोगों में गुस्सा है. बाइक चालक की गर्दन में गंभीर चोट लगी है,जिससे घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. मृतक चिनाई का कार्यकर घर लौट रहा था.

गर्दन टूटने के कारण इसकी मौके पर ही मौत हो गई

रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के रामगढ़ अलावड़ा रोड पर पुठी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई.घटना की सूचना पर थानाधिकारी सवाई सिंह पुलिस जाप्त के साथ मौके पर पहुंचा.तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से घायल बाइक चालक को रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहां पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.डॉक्टर का कहना है की गर्दन टूटने के कारण इसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सतीश के मकान का कार्य चल रहा था

पुलिस ने मृतक के शव को रामगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.सुबह परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम किया जाएगा.मृतक के बड़े बेटे पवन ने बताया कि मेरे पिताजी मदनलाल पुत्र प्यारेलाल निवासी पंपापुर बड़ौदामेव जाति बलाई उम्र 50 वर्ष जो कि मकान की चिनाई का कार्य करते है.पुठी गांव में सतीश के मकान का कार्य चल रहा था.तो चीनाई का कार्य शाम 7 बजे खत्म कर वापस अपने गांव जा रहे था.तो 500 मीटर की दूरी पर ही पुठी के पास रोड पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

थानाधिकारी सवाई सिंह का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली की पुठी के पास एक्सीडेंट हो गया है.मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति बाइक सहित रोड से नीचे गिर पड़ा है.जिसकी गर्दन मुड़ गई थी.जिसे रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया.परिजनों द्वारा जो रिपोर्ट दी जाएगी व दर्ज कर ली जाएगी.

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election 2024: आसान नहीं इस बार उदयपुर लोकसभा में BJP की राह, PM मोदी के चेहरे से लगाई उम्मीद!

 

Trending news