MP News: ग्वालियर में दादी ने 4 दिन की दिव्यांग पोती को मारा, मां को बचाने में लगा पिता; ऐसे सामने आई सच्चाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2210306

MP News: ग्वालियर में दादी ने 4 दिन की दिव्यांग पोती को मारा, मां को बचाने में लगा पिता; ऐसे सामने आई सच्चाई

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दादा ने अपनी ही 4 दिन की मासूम दिव्यांग पोती की हत्या कर दी. आखिर पुलिस की जांच में राज खुला और दादी गिरफ्तार हो गई. जानिए क्या है पूरा मामला

MP News: ग्वालियर में दादी ने 4 दिन की दिव्यांग पोती को मारा, मां को बचाने में लगा पिता; ऐसे सामने आई सच्चाई

Gwalior News: ग्वालियर। आज हमारा समाज विकास की तेज गति से बढ़ रहा है. लोग देश विदेश में भारत का नाम ऊंचा कर रहे हैं लेकिन कुछ पुराने और दकियानूसी खयाल आज भी लोगों से अपराध कर देते हैं. इसी सोच से उपजा एक अपराध ग्वालियर में हुआ है जहां एक दादी ने अपने ही मासूम पोती की हत्या कर दी. हालांकि, पुलिस की जांच में राज खुला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

दादी ने मासूम की हत्या
मां की कोख से दिव्यांग बालिका का जन्म लेना गुनाह हो गया. जन्म के 4 दिन बाद मासूम की उसकी दादी ने गला घोटकर हत्या कर दी. आरोपी दादी ने पहले मासूम की हत्या को सामान्य मौत दिखाने की कोशिश की लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मासूम की हत्या का राज खुल गया. अब आरोपी दादी पुलिस की गिरफ्त में है. मासूम का कसूर इतना था कि वह दिव्यांग पैदा हुई थी. साथ ही दादी को बेटे की चाह थी. इसलिए आरोपी दादी ने मासूम की हत्या का षड़यंत्र ही रच डाला.

बहोड़ापुर इलाके का मामला
बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली महिला ने 23 मार्च को कमलाराजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया लेकिन वह जन्म से ही दिव्यांग निकली. 27 मार्च की रात महिला की सास अस्पताल में नातिन को साथ लेकर सोई थी लेकिन सुबह दुधमुंही बच्ची मृत मिली. खबर लगते ही महिला के मायके वाले भी अस्पताल पहुंच गए. पूछताछ में सास ने मासूम की सामान्य मौत होना बताया लेकिन मासूम की मां ने बेटी की हत्या की आशंका जताई.

पोस्टमार्टम में सामने आई सच्चाई
गुस्से में मायके वालों ने सास की मारपीट भी कर दी थी. मौके पर पहुंची थाना कंपू थाना पुलिस ने मासूम का पोस्टमार्टम कराने की बात कही लेकिन ससुराल वाले पोस्टमार्टम नहीं कराने दे रहे थे. मासूम की मां पोस्टमार्टम करने के लिए अड़ गई तो पोस्टमार्टम हुआ. इसमें सामने आया की मासूम की मौत सामान्य नहीं थी, बल्कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी.

आरोपी दादी गिरफ्तार
रिपोर्ट के बाद हत्या की FIR कंपू थाने में दर्ज की गई है. दादी से पूछताछ की गई जिसमें मामले की सच्चाई सामने आ गई. मासूम बच्ची का पिता भी अपनी मां के पाप को छिपाने के लिए साथ देने में लगा था. अब मासूम की हत्या के मामले में आरोपी दादी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ के साथ मामले की जांच की जा रही है.

Trending news