Today Weather Update: MP के कई जिलों में वज्रपात की संभावना, ऐसा रहेगा छत्तीसगढ़ का मौसम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2248620

Today Weather Update: MP के कई जिलों में वज्रपात की संभावना, ऐसा रहेगा छत्तीसगढ़ का मौसम

मध्य प्रदेश (MP Weather Update) के मौसम में एक बार फिर बदलाव आ गया है. प्रदेश में पिछले 3-4 दिनों से बारिश हो रही है. साथ ही साथ कहीं- कहीं पर ओले भी गिर रहे हैं. मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश की टीकमगढ़, बैतूल सहित कई जिलों में वज्रपात की संभावना जताई है.

Today Weather Update: MP के कई जिलों में वज्रपात की संभावना, ऐसा रहेगा छत्तीसगढ़ का मौसम

Mausam Samachar: मध्य प्रदेश (MP Weather Update) के मौसम में एक बार फिर बदलाव आ गया है. प्रदेश में पिछले 3-4 दिनों से बारिश हो रही है. साथ ही साथ कहीं- कहीं पर ओले भी गिर रहे हैं. मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश की टीकमगढ़, बैतूल सहित कई जिलों में वज्रपात की संभावना जताई है. यहां पर गरज- चमक के साथ बारिश होगी. इसके अलावा छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां पर भी तेज बारिश के साथ हवाएं चलेंगी. 

एमपी में वज्रपात की संभावना
मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के कई जिलों में वज्रपात की संभावना जताई है. विभाग के मुताबिक आज शिवपुरी, ग्वालियर, भिंड, अनूपपुर टीकमगढ़, बैतूल, नर्मदा पुरम, इंदौर, देवास, आगर मालवा, गुना, अशोकनगर, जबलपुर, नरसिंहपुर, पन्ना, दमोह, सागर, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, शाहजहांपुर, मंदसौर, नीमच, के जिलों में वज्रपात की संभावना है.

इसके अलावा भोपाल, इंदौर, उज्जैन, रीवा, नर्मदापुरम, संभागों के साथ गुना, अशोकनगर, अनूपपुर, जबलपुर नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट, पन्ना, दमोह, सागर छतरपुर, टीकमगढ़, पांढुरना, में गरज चमक के साथ तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. ऐसे में आम लोगों को जहां गर्मी से राहत मिलेगी वहीं किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें: राम ने छिपकर किया था इस राजा का वध, ये है वजह

छत्तीसगढ़ का मौसम
छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां पर सूरज ने अपने तीखे तेवन दिखाने शुरू कर दिए है. हालांकि नए सिस्टम के एक्टिव होने से कहीं- कहीं पर बारिश की बौछारें पड़ सकती है. 

Trending news