डेनमार्क के राजदूत ने किया ऐसा ट्वीट, दिल्ली एम्बेसी के पास चल गया NDMC का बुलडोजर
Advertisement
trendingNow12240294

डेनमार्क के राजदूत ने किया ऐसा ट्वीट, दिल्ली एम्बेसी के पास चल गया NDMC का बुलडोजर

Freddy Svane News: यह सब तब हुआ जब डेनमार्क के राजदूत फ्रेडी स्वेन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर दिया. राजदूत ने दूतावास की इमारतों की ओर भी इशारा किया और बताया कि यहां की एक गली में काफी कूड़ा है.

डेनमार्क के राजदूत ने किया ऐसा ट्वीट, दिल्ली एम्बेसी के पास चल गया NDMC का बुलडोजर

Denmark Ambassador: नई दिल्ली स्थित डेनमार्क के दूतावास के पास एनडीएमसी का बुलडोजर चल गया है. यह सब तब हुआ जब डेनमार्क के राजदूत फ्रेडी स्वेन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर दिया. उन्होंने डेनमार्क दूतावास से लगी एक गली में कूड़े को दिखाते हुए अधिकारियों से आवश्यक कार्रवाई करने की अपील की. इसके बाद जो हुआ वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हुआ यह कि राजदूत ने ट्विटर पर लिखा कि सुंदर और हरी-भरी नई दिल्ली लेकिन बहुत सारी बातें.. कोई कार्रवाई नहीं. इस बात से दुखी हूं. उन्होंने अपनी पोस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय और उपराज्यपाल को भी टैग किया. वीडियो में, स्वेन गली के बीच में खड़े होकर, आसपास बिखरे कूड़े और निर्माणकार्य से जुड़े मलबे की ओर इशारा करते हैं. 

कूड़े से भरी हुई गली.. 
उन्होंने वीडियो में कहा कि शानदार, हरी-भरी और गंदी नयी दिल्ली में आपका स्वागत है. राजदूत ने लेन के दोनों ओर डेनमार्क और यूनानी दूतावास की इमारतों की ओर भी इशारा किया. उन्होंने कहा कि यहां हमारा डेनमार्क दूतावास है और वहां यूनानी दूतावास है. आप देखिए कि यह कूड़े से भरी हुई है, और लोग जो चाहें फेंक रहे हैं. इसलिए, मुझे उम्मीद है कि कोई इसे सुनेगा और कार्रवाई करेगा. अब अच्छी बातें नहीं, बस कार्रवाई, मेरे दोस्तों.

चल गया NDMC का बुलडोजर..
इसके बाद वीडियो के बारे में पूछे जाने पर नई दिल्ली नगरपालिका परिषद एनडीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामला सामने आने के बाद गली को साफ कर दिया गया. हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी स्थिति दोबारा पैदा न हो. डेनमार्क का दूतावास चाणक्यपुरी में स्थित है, जो राष्ट्रीय राजधानी में देश का मुख्य राजनयिक क्षेत्र है. इस क्षेत्र में नागरिक सुविधाएं एनडीएमसी के अंतर्गत आती हैं. फिलहाल अब वह गली साफ हो गई है.

Trending news