TMKOC Actor Missing: 4 दिन से लापता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी, फोन है बंद, दिल्ली थाने में FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2223751

TMKOC Actor Missing: 4 दिन से लापता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी, फोन है बंद, दिल्ली थाने में FIR दर्ज

TMKOC Actor Missing: गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से सुबह मुंबई के लिए निकले थे. 8:30 बजे उनकी एयरपोर्ट से फ्लाइट थी, लेकिन वो मुंबई नहीं पहुंचे. इसके बाद उन्होंने कल 3 बजे दिल्ली के पालम थाने में मिसिंग की शिकायत दर्ज करवाई है.

TMKOC Actor Missing: 4 दिन से लापता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी, फोन है बंद, दिल्ली थाने में FIR दर्ज

TMKOC Sodhi Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह के लापता होने का मामला सामने आ रहा था. जो कि शो में रोशन सिंह सोढी नाम से किरदार निभा रहे थे. गुरुचरण सिंह के पिता ने अपने बेटे के लापता होने की दिल्ली के पालम थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी हुए लापता
 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में  'रोशन सिंह सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर सामने आई है. गुरुचरन 22 अप्रैल से लापता हैं. उनका फोन भी बंद हैं और उनके परिजनों ने लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है. उनके परिजनों का कहना है कि वे दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे, लेकिन न ही मुंबई पहुंचे और न दिल्ली वापस लौटे हैं. इस मामलो को लेकर उनके फैंस काफी परेशान है और पुलिस छानबीन कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में हुई झमाझम बारिश, जानें क्या कैसा रहेगा कल का मौसम

उनके पिता ने करवाई दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज 
गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से सुबह मुंबई के लिए निकले थे. 8:30 बजे उनकी एयरपोर्ट से फ्लाइट थी, लेकिन वो मुंबई नहीं पहुंचे. इसके बाद उन्होंने कल 3 बजे दिल्ली के पालम थाने में मिसिंग की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस इस इस मामले में जांच कर रही है. उनका कहना है कि न उनका फोन लग रहा है और न ही उनकी कोई खबर मिल रही है. पुलिस का कहना है कि एक्टर के पिता की शिकायत दर्ज कराई है और मामले की छानबीन शुरू  कर दी है. 

चार दिन पहले पिता का मनाया जन्मदिन, साझा की तस्वीरें 
बता दें कि गुरुचरण सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहते हैं और चार दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता के साथ कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें वो अपने पिता का जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दिए. इन तस्वीरों में वे काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

Trending news