Delhi Crime: अंतरराज्यीय लुटेरों के सरगना समेत 3 गिरफ्तार, 8 जिंदा कारतूस, नकद और जेवर बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249633

Delhi Crime: अंतरराज्यीय लुटेरों के सरगना समेत 3 गिरफ्तार, 8 जिंदा कारतूस, नकद और जेवर बरामद

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा कुख्यात फरार अपराधी, अंतरराज्यीय लुटेरों/चोरों के गिरोह का सरगना रफीक शेख उर्फ ​​रोका को उसकी गैंग के दो सदस्य शबेद अली खान और शेख मयदुल के साथ गिरफ्तार किया.  गिरफ्तार रफीक शेख और शबेद अली खान थाना जहांगीरपुरी के हिस्ट्रीशीटर हैं और पहले द

Delhi Crime: अंतरराज्यीय लुटेरों के सरगना समेत 3 गिरफ्तार, 8 जिंदा कारतूस, नकद और जेवर बरामद

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा कुख्यात फरार अपराधी, अंतरराज्यीय लुटेरों/चोरों के गिरोह का सरगना रफीक शेख उर्फ ​​रोका को उसकी गैंग के दो सदस्य शबेद अली खान और शेख मयदुल के साथ गिरफ्तार किया. 

गिरफ्तार रफीक शेख और शबेद अली खान थाना जहांगीरपुरी के हिस्ट्रीशीटर हैं और पहले दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक, यूपी में 80 और 50 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं.

पुलिस ने तीनों के पास से 0.32 बोर की तीन सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए गए. इसी के साथ तीनों के पास से थाना महरौली और थाना पुल प्रहलादपुर के इलाके से लूटी गई नकदी और आभूषण (सोना और चांदी) बरामद किए गए. 

ये भी पढे़ं: फायरमैन ऑपरेटर कम ड्राइवर भर्ती को लेकर युवाओं का प्रदर्शन, निकाली बेरोजगार यात्रा

रफीक शेख उर्फ ​​रोका पर यूपी पुलिस की ओर से 15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था. गिरफ्तार रफीक शेख उर्फ ​​रोका पर कुल 31 आपराधिक मामले (यानी दिल्ली से 13 मामले, यूपी से 10 मामले, महाराष्ट्र से 7 मामले और कर्नाटक से 01 मामला) में वांछित था, जिसमें 30 जून 2021 को आईएसबीटी कश्मीरी गेट के पास एसएचओ/कोटला मुबारकपुर और उनकी टीम पर फायरिंग का सनसनीखेज मामला भी शामिल है. इसके तरह कई धाराओं में भी मामला दर्ज है. 

वहीं बता दें कि 26 नए मामलों के अलावा, रफीक शेख उर्फ ​​रोका दो मामलों में पीओ है और 3 आपराधिक मामलों में उसे उद्घोषित अपराधी घोषित करने की कार्यवाही दिल्ली की विभिन्न ट्रायल कोर्ट में चल रही है.

वहीं गिरफ्तार साबिद अली खान और शेख मयदुल कर्नाटक से 14 आपराधिक मामलों (यानी महाराष्ट्र से 7 मामले, दिल्ली से 6 मामले, 1 मामला) और 9 (यानी दिल्ली से 8 मामले, कर्नाटक से 1 मामला) में वांछित था.

Input: Raj Kumar Bhati

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news