Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2218145
photoDetails0hindi

Delhi Weather: शाम होते ही Delhi- NCR में छाया घना अंधेरा, तेज आंधी और बारिश के बाद मौसम ली करवट, लोगों को मिली गर्मी से राहत

Delhi Weather: पहले धूल भरी आंधी उसके बाद मूसलाधार बारिश फिर आसमान में सूर्य देव प्रकट हो गए. इसके बाद दिल्ली- NCR में दिखा इंद्रधनुष. जी हां... यह तस्वीर है राजधानी दिल्ली की है, जिस तरह दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत गर्मी की चपेट में था ऐसे में राजधानी दिल्ली में मौसम ने करवट बदल ली है.

1/6

Delhi Rain: दक्षिणी दिल्ली की यह तस्वीर वसंत कुंज इलाके की है जहां पर आंधी और बारिश के चलते तापमान में भारी गिरावट महसूस की गई है. वहीं थोड़ी देर की झमाझम बारिश के बाद आसमान में सूर्य देव भी प्रकट हो गए और रेनबो भी दिखने लगा.

2/6

Weather Update: दिल्लीवालों को मंगलवार की शाम सुहावनी के साथ-साथ अद्भुत नजारा भी देखने को मिला, जिस तरह दोपहर की गर्मी दिल्लीवासियों को जला रही थी ऐसे में झमाझम बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दे दी है.

3/6

Delhi Weather: आज शाम 5 बजे के करीब तेज आंधी और बारिश ने मौसम को सुहाना बना दिया है. जहां इस तेज बारिश से  दिल्ली में पड़ रही गर्मी से बेहाल लोगों को राहत मिली है, तो वही मौसम भी सुहाना हो गया है.

4/6

Weather Update: दिल्ली के कालकाजी इलाके की जहां तेज आंधी और बारिश लगातार हो रही है. आसमान में काले बादल छाए रहे और जोरदार बारिश होने लगी. एक बार फिर लोगों को बढ़ती गर्मी से फिर से राहत मिल गई है.

5/6

Ghaziabad Weather: गाजियाबाद में तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी का दौर शुरू होने से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है. पिछले कुछ दिनों से लगातार तापमान में बढ़ोतरी देखी जा रही थी. आज तेज हवाओं के साथ हुई बूंदाबांदी से कहीं न कहीं लोगों को तापमान से राहत मिली है.

6/6

Delhi Rain Update: धूल भरी तेज हवाओं ने सड़क पर चलने वालों की मुश्किलें बढ़ा दी. लोगों को लाइट जलाकर और वाइपर चलाकर गाड़ी चलनी पड़ रही है पर कहीं न कहीं तापमान में गिरावट से लोगों के चेहरे पर मुस्कान भी लेकर आई है.