Noida Crime News: गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी की पानी टंकी में मिला महिला का शव, पति से हुआ था देर रात झगड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2237906

Noida Crime News: गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी की पानी टंकी में मिला महिला का शव, पति से हुआ था देर रात झगड़ा

Noida Crime News: महिला का शव इसी फ्लैट के पानी की टंकी से बरामद हुआ है. एसीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा ने बताया कि पीआरवी कंट्रोल से सूचना प्राप्त हुई कि गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय एम छात्रावास की छत पर बने सीमेंट के पानी के टैंक में एक महिला का शव मिला है.

 Noida Crime News: गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी की पानी टंकी में मिला महिला का शव, पति से हुआ था देर रात झगड़ा

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी की (M) छात्रावास के तीसरे फ्लोर पर बनी पानी की टंकी से एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. इसकी सूचना मिलते ही थाना ईकोटेक 1 की टीम, एसीपी लॉ एंड ऑर्डर, DCP और एडिशनल DCP मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी.

पानी टंकी में बरामद हुआ शव
इस मामले में प्रारंभिक जांच से पता चला कि फ्लैट में महिला पति और सास के साथ रहती थी. बहुत देर रात परिवार में झगड़ा भी हुआ था. पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या करने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए हैं. उनकी तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है.

देर रात तक हुआ था झगड़ा
महिला का शव इसी फ्लैट के पानी की टंकी से बरामद हुआ है. एसीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा ने बताया कि पीआरवी कंट्रोल से सूचना प्राप्त हुई कि गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय एम छात्रावास की छत पर बने सीमेंट के पानी के टैंक में एक महिला का शव मिला है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद थाना ईकोटेक-1 पुलिस के प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर जांच की.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: दिल्ली में सोमवार को 'देह जलाने' वाली गर्मी, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
पुलिस जांच में पता चला कि एक महिला जिसका पति जिम्स अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी वह अपनी पत्नी और मां के साथ फ्लैट में रह रहा था. आसपास के लोगों ने बताया कि कल रात 3 बजे तक पति, पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. वो अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे. उसके बाद से मृतक महिला का पति मौके से गायब है. मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज र शव का पंचानामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

INPUT- Vijay Kumar

Trending news