Delhi LokSabha Election 2024: अब मशहूर यूट्यूबर और बॉडीबिल्डर करेंगे BJP का चुनाव प्रचार, लोगों से की ये अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2226906

Delhi LokSabha Election 2024: अब मशहूर यूट्यूबर और बॉडीबिल्डर करेंगे BJP का चुनाव प्रचार, लोगों से की ये अपील

Delhi LokSabha Election 2024: भाजपा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए नए-नए तरीके आजमा रही है. इस बार उनके साथ कई बॉडीबिल्डर और मशहूर यूट्यूबर्स उनके समर्थन में मैदान में उतरे हैं. ई दिल्ली लोकसभा से उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने इन सभी का जोरदार स्वागत किया.

Delhi LokSabha Election 2024: अब मशहूर यूट्यूबर और बॉडीबिल्डर करेंगे BJP का चुनाव प्रचार, लोगों से की ये अपील

Delhi LokSabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी अपने लोकसभा के चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. अपने प्रचार के लिए नए-नए तरीके आजमा रही है. सबको पता है, आज का दौरा जनसभा के साथ-साथ सोशल मीडिया का भी है. लिहाजा देश के प्रधानमंत्री भी तमाम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूब पर के साथ इंटरव्यू करते हैं.

नई दिल्ली लोकसभा से उम्मीदवार बांसुरी स्वराज अपने लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए झरेरा गांव पहुंची थी. जहां पर कई बॉडीबिल्डर और मशहूर यूट्यूबर्स उनके समर्थन में आए थे. पहले तो बांसुरी स्वराज ने उन्हें सम्मानित किया उसके बाद मंच से उतरकर जनता के बीच में माइक लेकर पहुंच गई और केंद्र सरकार के कामों का गुणगान किया.

ये भी पढ़ेंः Amit Shah Fake video: अमित शाह की फेक वीडियो मामले में लोनी विधायक ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

इसी के साथ लोगों से अपील की कि आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी लोग बढ़ चढ़कर भारतीय जनता पार्टी को वोट दें. बांसुरी स्वराज माइक से जब तक बोलती रही और लोग उन्हें सुनते रहे और मोदी सरकार का जय जय कर करते रहे.  कार्यक्रम के बाद बांसुरी स्वराज के समर्थन के लिए आए प्रसिद्ध यूट्यूबर और बॉडीबिल्डर से.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश में कई सारे ऐसे काम किए हैं, जिसकी सराहना अब पूरे विश्व में हो रही है, क्योंकि यह सारे लोग बॉडीबिल्डिंग और अन्य कई खेलों से जुड़े हुए हैं. लिहाजा इन्होंने कहा कि मौजूदा भारत सरकार ने खिलाड़ियों के लिए भी कई अच्छे कार्य किए हैं, जिनसे प्रभावित होकर उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को साथ देने के लिए एक तरह से चुनावी मैदान में उतरे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि इसके साथ ही कार्यक्रम के आयोजक सुरेंद्र लोहिया ने भी दावा किया कि दिल्ली की सातों सिट बीजेपी के खाते में जाएंगे, जिसमें नई दिल्ली लोकसभा सीट सबसे ज्यादा वोटों की मार्जिन से जीत कर आएगा.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news