Jind News: 10 साल मंत्री रहे रणदीप सुरजेवाला ने किसानों पर चलवाई गोलियां: दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2238697

Jind News: 10 साल मंत्री रहे रणदीप सुरजेवाला ने किसानों पर चलवाई गोलियां: दुष्यंत चौटाला

Dushyant Chautala: रणदीप सिंह सुरजेवाला को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 5 साल और 5 साल यानी की 10 साल मंत्री रहे उन्होंने किसानों के ऊपर गोलियां चलवाई. किसानों को तीन-तीन रात न सोने के बाद भी पांच-पांच रुपए के चेक मिलते थे.

Jind News: 10 साल मंत्री रहे रणदीप सुरजेवाला ने किसानों पर चलवाई गोलियां: दुष्यंत चौटाला

Jind News: पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मंगलवार को डूमरखा गांव में पहुंचे. जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव के लिए वोट की अपील की. इस दौरान दुष्यंत ने

विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अभय चौटाला की जुबान पर जनता को विश्वास नहीं है. साथ ही रणदीप सुरजेवाला को लेकर कहा कि 10 साल मंत्री रहे उन्होंने किसानों पर गोलियां चलवाई हैं और साथ ही बोले कि बीरेंद्र सिंह का कोई अस्तित्व नहीं रहा.

चौधरी बीरेंद्र सिंह के क्षेत्रीय पार्टियों के अस्तित्व खत्म होने के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह तो जनता तय करेगी किसका अस्तित्व खत्म हुआ है. जो आदमी कांग्रेस से बीजेपी और बीजेपी से कांग्रेस के इस खेल में अपना जीवन व्यतीत कर गया. उसको अपने अस्तित्व की चिंता करनी चाहिए न कि क्षेत्रीय दलों की. उन्होंने कहा कि आज तो उनका अस्तित्व सामने आ गया. कांग्रेस में सिटिंग एमपी जाने के बाद भी उनको टिकट नहीं मिला. इससे साफ दिखता है कि उनका कांग्रेस में कितना अस्तित्व है.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, तीन निर्दलीय विधायकों ने हरियाणा सरकार से लिया समर्थन

हिसार लोकसभा से महिला उम्मीदवार नैना चौटाला को लेकर कहा कि जनता उन्हें चुनकर भेजेगी. साथ ही कहा कि अगर हमारा कोई भी पदाधिकारी किसी दूसरे झंडे के नीचे बैठा होगा और उस दिन उसको नोटिस भी देंगे और कार्रवाई भी करेंगे. अभय चौटाला पर बोलते हुए कहा कि उनका इतिहास उठा लो कभी बीजेपी कभी कांग्रेस जो आदमी इतनी अल्टा-पलटी करता है, उसकी जुबान का भी कोई विश्वास नहीं करेंगे.

वहीं रणदीप सिंह सुरजेवाला को लेकर कहा कि 5 साल और 5 साल यानी की 10 साल मंत्री रहे उन्होंने किसानों के ऊपर गोलियां चलवाई. किसानों को तीन-तीन रात न सोने के बाद भी पांच-पांच रुपए के चेक मिलते थे. हमने तो साढे 4 साल में भी किसानों के खाते में पैसे डाले. किसानों को मंडी में इंतजार नहीं करना पड़ा. इस समय वो लोग बोल नहीं सकते, किसान विरोधी कौन है, किसान कमजोर करने का किसने काम किया. 

Input: गुलशन चावला 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news