Faridabad News: स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद में जो हुआ उसकी सच्चाई किसी से नहीं छुपी, हरियाणा पहले नंबर 1 पर था अब पिछड़ गया- कांग्रेस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2225760

Faridabad News: स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद में जो हुआ उसकी सच्चाई किसी से नहीं छुपी, हरियाणा पहले नंबर 1 पर था अब पिछड़ गया- कांग्रेस

Faridabad News: फरीदाबाद लोकसभा के प्रत्यासी चौधरी महेंद्र प्रताप जनसभा में बोले स्मार्ट सिटी के नाम से जो भी कुछ फरीदाबाद में हुआ है. उसकी सच्चाई किसी से छुपी नहीं है. आज से दस साल पहले हरियाणा नंबर वन पर था अब काफी पिछड़ गया है.

Faridabad News: स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद में जो हुआ उसकी सच्चाई किसी से नहीं छुपी, हरियाणा पहले नंबर 1 पर था अब पिछड़ गया- कांग्रेस

Faridabad News: हरियाणा के जिले फरीदाबाद में कांग्रेस की लोकसभा की टिकट मिलने के बाद कांग्रेस के प्रत्यासी को अब INDIA गठबंधन का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है. इसी कड़ी में टिकट मिलने के फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी चौधरी महेंद्र प्रताप का समर्थन करते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यालय सेक्टर- 11 में कार्यकर्ता सम्मेलन करके भरपूर समर्थन दिया.

कांग्रेस के फरीदाबाद के एक मात्र विधायक नीरज शर्मा के साथ-साथ पूर्व में कांग्रेस पार्टी की संसदीय सचिव भी रहे. शारदा राठौर सहित कई कांग्रेसी नेता भी इस सम्मेलन में पहुंचे और सभी ने मिलकर एक सुर में कांग्रेस के प्रत्यासी महेंद्र प्रताप का समर्थन करते हुए कहा कि यह चुनाव केवल एक प्रत्यासी का नहीं, बल्कि एक एक पार्टी के कार्यकर्ता का चुनाव है, जिसे एक एक कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगा.

ये भी पढ़ेंः Sonipat News: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले BPJ नेता- क्या कोई साफ सुथरी छवि वाला उम्मीदवार नहीं था

इस मौके पर जहां विधायक नीरज शर्मा ने बीजेपी के तीसरी बार के प्रत्यासी कृष्ण पाल गुर्जर पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि राष्ट्र की अस्मिता के ऊपर कोई खतरा पैदा हो रहा हो उसके लिए हर वर्ग हर व्यक्ति को आगे आना होगा. वहीं इस मौके पर महेंद्र प्रताप ने बताया कि उनका चुनाव लड़ने का इरादा नहीं था, लेकिन गठबंधन के हिसाब से पार्टी ने जनभावनाओं के अनुरूप मुझे टिकट दी.

उन्होंने कहा कि इन्हीं जन भावनाओं को देखते हुए मैंने पार्टी के फैसले को स्वीकार किया.  महेंद्र प्रताप ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम से जो भी कुछ फरीदाबाद में हुआ है. उसकी सच्चाई किसी से छुपी नहीं है. आज से दस साल पहले हरियाणा नंबर वन पर था अब काफी पिछड़ गया है. मेट्रो कांग्रेस की देन है, फ्लाईओवर फरीदाबाद में कांग्रेस की देन है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: MCD की कार पार्किंग में 20 साल के युवक की करंट लगने से हुई मौत, फ्लोर पर भरा हुआ था पानी

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने आईएमटी, कॉलेज और यूनिवर्सिटी दी. तब हमारे ऊपर केवल 70 हजार करोड़ का कर्ज था. अब बीजेपी शासन में तीन लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज है. हरियाणा का हर नागरिक कर्ज में डूबा हुआ है. वहीं, उन्होंने नगर निगम फरीदाबाद में हुए नगर निगम के 200 करोड़ के घोटाले का भी जिक्र किया. आज यदि बीजेपी ने कुछ जनता को दिया है. वह केवल कर्ज में डूबा हुआ देश और राज्य दिया है.

वहीं, महेंद्र प्रताप ने दिल्ली के मुख्य मंत्री का भी जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी ने अंधेर गर्दी करते हुए केजरीवाल को जेल में डाल दिया. बीजेपी अग्रेजों से भी खरनाक है. इसलिए देश हित और संविधान को बचाने किए एक हो जाइए ताकि देश से इस तानाशाही सरकार को जड़ से उखाड़ा जा सके. वोट का सही से इस्तेमाल करिए वोट की चोट से इस सरकार को उखाड़ फेंकिए.

(इनपुटः अमीत चौधरी)

Trending news