Amit Shah Fake video: अमित शाह की फेक वीडियो मामले में लोनी विधायक ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2226759

Amit Shah Fake video: अमित शाह की फेक वीडियो मामले में लोनी विधायक ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Amit Shah Fake video Case: अमित शाह की फेक वीडियो वायरल करने पर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी थाने में शिकायत दी. उन्होंने कहा कि रासुका के तहत राहुल गांधी और दोषियों पर मुकदमा दर्ज हो. 

Amit Shah Fake video: अमित शाह की फेक वीडियो मामले में लोनी विधायक ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Amit Shah Fake video: देशभर में लोकसभा चुनाव का जोर और शोर से प्रचार चल रहा है. इसी कड़ी में रोजाना बीजेपी के दिग्गज नेता देश के अलग-अलग हिस्सों में चुनाव-प्रचार करने में लगी है. इसी दौरान रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने का मामला सामने आया, जिसके साथ छेड़छाड़ की गई है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय की शिकायत के बाद रविवार को केस दर्ज किया. 

फेक वीडियो के वायरल होने पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है. वहीं अमित शाह की फेक वीडियो वायरल करने पर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी थाने में शिकायत दी. उन्होंने कहा कि रासुका के तहत राहुल गांधी और दोषियों पर मुकदमा दर्ज हो. चुनाव को प्रभावित करने और जातीय दंगा कराने के लिए गृहमंत्री की फर्जी वीडियो वायरल कराई जा रही है. व्हाट्सएप ग्रुप वीडियो वायरल पर की गई थी. व्हाट्सएप ग्रुप पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आपत्ति जताई थी. विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ व राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दी है. 

ये भी पढ़ें: Haryana Lok Sabha Election: आज से लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया होगी शुरू

दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह के आरक्षण खत्म करने वाले बयान को एडिट कर फर्जी तरीके से वायरल किया गया. अमित शाह के इस एडिट बयान को वायरल करने वाले एक्स (पूर्व ट्वीटर) हैंडल के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज की है. इसको लेकर पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तारी किया जाएगा. वहीं इसी मामले में आज गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने थाना में राहुल गांधी और सोशल मीडिया पर वीडियो डालने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news