Bhojpuri Song: प्‍यार में मिला 'धोखा' तो अक्षरा सिंह ने बांध लिए 'घुंघरू', प्रेमी के सामने ऐसे बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2015272

Bhojpuri Song: प्‍यार में मिला 'धोखा' तो अक्षरा सिंह ने बांध लिए 'घुंघरू', प्रेमी के सामने ऐसे बताई सच्चाई

भोजपुरी सिनेमा की इस समय की सबसे महंगी अभिनेत्री, भोजपुरी क्वीन और विवादों से जिसका हमेशा से नाता रहा है वह अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं.

फाइल फोटो

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की इस समय की सबसे महंगी अभिनेत्री, भोजपुरी क्वीन और विवादों से जिसका हमेशा से नाता रहा है वह अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. फिल्मों में अभिनय ही नहीं, स्टेज शोज और अपनी आवाज की वजह से दर्शकों के बीच हंगामा मचा देने वाली अक्षरा सिंह को प्यार में धोखा मिला है. इसी को लेकर अक्षरा सिंह अभी चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- Rajyoga: क्या है नीचभंग राजयोग! कैसे बनता है यह योग जो लोगों को बना देता है शासक?

दरअसल अक्षरा सिंह का एक धमाकेदार गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. जिसने हंगामा मचा रखा है. गाना 'घुंघरू' के वीडियो ने यूट्यूब पर पड़ते ही ऐसा हंगामा मचाया है कि इसके दीवाने इस वीडियो को लगातार देख रहे हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह सीधे तौर पर अपने प्रेमी को बता रही हैं कि उन्होंने उसके साथ जीने- मरने का वादा किया था और अब उसने उसे प्यार में धोखा दे दिया है. 

ये भी पढ़ें- साल 2024 मे घटेंगी कई ऐसी घटनाएं जो बदल देगा कई राशियों के जातकों की जिंदगी

अक्षरा सिंह के हंगामेदार आवाज में रिलीज इस नए गाने 'घुंघरू' को यूट्यूब चैनल 'टी-सीरीज हमार भोजपुरी' पर आप देख सकते हैं. इस गाने के जरिए अक्षरा सिंह अपने चाहनेवालों को एक सोशल मैसेज भी देती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में प्यार में धोखा खाई अक्षरा सिंह शराब पीती नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ गायक अमित सोनी  भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- गुरु व बुध की वजह से बनते हैं उच्च शिक्षा के योग, खोल देंगे तरक्की का मार्ग

अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत शिशिर पांडे ने दिया है. इस वीडियो के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर मुदस्सर खान हैं. गीत के बोल सुनकर टूटे दिल के आशिक रोने पर मजबूर हो जाएंगे. 

Trending news