'ससुराल गेंदा फूल' फेम Ragini Khanna हैं गोविंदा की भांजी, इस शो से घर-घर में बनाई पहचान
Advertisement
trendingNow12088263

'ससुराल गेंदा फूल' फेम Ragini Khanna हैं गोविंदा की भांजी, इस शो से घर-घर में बनाई पहचान

Tv Popular Actress: टीवी सीरियल 'ससुराल गेंदा फूल' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रागिनी खन्ना के फैंस आज भी उनको खूब मिस करते हैं. आज भले ही वो टीवी इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस संग जुड़ी रहती हैं. 

'ससुराल गेंदा फूल' फेम Ragini Khanna हैं गोविंदा की भांजी, इस शो से घर-घर में बनाई पहचान

Sasural Genda Phool Fame Ragini Khanna: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकीं और बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) की भांजी रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) आपको याद है ना. रागिनी कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनको असली पहचान साल 2010 से लेकर 2012 तक टीवी पर आने वाले सीरियल 'ससुराल गेंदा फूल' (Sasural Genda Phool) से रागिनी को घर-घर में जबरदस्त पहचान मिली थी. इस शो में उन्होंने 'सुहाना कश्यप' के किरदार में नजर आए थे. 

उनके दमदार अभिनय ने फैंस को दिल जीत लिया था और आज भी उनके फैंस उनको इसी किरदार से जानते हैं. भले ही आज वो इंडस्ट्री से दूर हैं और कम नजर आती हैं, लेकिन उनके फैंस उनको मिस करते हैं.हालांकि, इस सीरियल के बाद भी वो कई शो में दिखीं और खूब सुर्खियां बटोरी. इसके अलावा उन्होंने कई रियलिटी शोज भी होस्ट किए. फैंस आज भी उनके स्माइल के दीवाने हैं. रागिनी का करियर केवल टीवी की दुनिया तक ही सीमित नहीं रहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by attitude boy (@abhramotha)

'ससुराल गेंदा फूल' से मिली पहचान 

उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया, लेकिन समय के साथ वो भी कई और एक्ट्रेसेस की तरह पर्दे से गायब सी होती चली गईं. रागिनी ने एक एक्ट्रेस के साथ-साथ टीवी होस्ट और कॉमेडियन के तौर भी अपनी अच्छी पहचान बनाई है. हालांकि, रागिनी खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने मेकअप ट्यूटोरियल शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा भी वो अपने फैंस के साथ रिल्स भी शेयर करती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. वहीं, अगर रागिनी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनके माता-पिता का नाम प्रवीण खन्ना और कामिनी खन्ना है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samsun (@samsun_nahar_k)

रागिनी खन्ना की पर्सनल लाइफ 

उनके पिता का साल 2015 में निधन हो चुका हैं, लेकिन उनकी मां राइटर, एंकर और ब्यूटी विद एस्ट्रोलॉजी की फाउंडर हैं. उनका एक भाई हैं, जिसका नाम अमित खन्ना है और वो भी एक एक्टर ही हैं, जो फिल्म 'ये दिल चाहे मोर' में नजर आ चुके हैं. इससके अलावा कृष्णा अभिषेक रागिनी के चचेरे भाई हैं. वहीं, आरति सिंह और सौम्या सेठ भी इनकी चचेरी बहने हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो भले ही वो बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन आज भी लग्जरी लाइफ जी रही हैं. हालांकि, फैंस एक बार फिर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news