'मुझे नहीं समझ आ रहा कि....' TMKOC के सोढ़ी के गायब होने पर बोले प्रोड्यूसर असित मोदी
Advertisement
trendingNow12230273

'मुझे नहीं समझ आ रहा कि....' TMKOC के सोढ़ी के गायब होने पर बोले प्रोड्यूसर असित मोदी

TMKOC शो के गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से मिसिंग है. पुलिस जांच में जुटी है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. फिलहाल एक्टर के मिसिंग होने पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने रिएक्ट किया है. उनका ये बयान वायरल हो रहा है.

 

सोढ़ी और असित मोदी

TMKOC Gurucharan Singh Missing: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम कर चुके सोढ़ी ऊर्फ गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं. पुलिस जांच कर रही है लेकिन अब तक उनकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. एक्टर की गुमशुदगी को लेकर 'तारक मेहता' शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने रिएक्ट किया है. असित मोदी का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है.

शॉकिंग और पेनफुल
टाइम्स नाउ से असित मोदी (Asit Modi) ने हाल ही में बात की. इन्होंने एक्टर की गुमशुदगी की खबर पर बात करते हुए कहा- 'ये बहुत तकलीफ दायक और शॉकिंग खबर है. वो बहुत प्यार करने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा रखी थी. बहुत ही धार्मिक व्यक्ति थे. उन्होंने कोविड के दौरान ही शो को छोड़ दिया था. लेकिन बाद में भी अच्छे रिलेशन रहे इनसे.' 

 

इन टीवी सितारों ने हिट होते ही बॉलीवुड में मारी एंट्री, हो गए गायब 

 

गायब हो जाना हैरान करने वाला
इसके साथ ही असित मोदी ने कहा- 'गुरुचरण मुझसे हमेशा प्यारी सी मुस्कान के साथ मुलाकात करते थे. ऐसे अचानक उनका गायब हो जाना हैरान करने वाला है. मुझे नहीं समझ आ रहा कि आखिर ऐसा क्यों हुआ. फिलहाल इन्वेस्टिगेशन चल रही है कुछ ना कुछ गुड न्यूज जरूर मिलेगी. बस भगवान से यही दुआ है कि वो ठीक और सुरक्षित हों.' 

 

गुरुचरण सिंह की डिप्रेशन की खबरों पर ऑन स्क्रीन बेटे का रिएक्शन, बोले- 'मुझे अब भी विश्वास...'

क्या है मामला?
गुरुचरण सिंह ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाकर खूब पॉपुलर हुए थे. हालांकि कोविड में इन्होंने शो से किनारा कर लिया था. बीते महीने 22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह के पिता ने पुलिस में बेटे की गुमखुदगी की शिकायत की. इन्होंने रिपोर्ट में लिखवाया कि सुबह 8:30 पर 22 अप्रैल को मुंबई जाने के लिए निकला था मेरा बेटा. इसकी उम्र 50 साल है. वो एयरपोर्ट फ्लाइट बोर्ड करने के लिए गया लेकिन फ्लाइट नहीं पकड़ी. ना ही घर आया और ना ही उसका फोन रीचबल है. वो मेंटली स्टेबल है. हम लोग उसे ढूंढ रहे हैं लेकिन वो लंबे वक्त से मिसिंग है. हालांकि पुलिस को जांच में पता चला कि मिसिंग होने से पहले दिल्ली में एटीएम से 7,000 रुपये निकाले थे.

 

 

Trending news