हो गए 10 दिन से ज्यादा, पर अब तक लापता हैं TMKOC के सोढ़ी, हुए गुम या खुद रचा सारा षड़यंत्र?
Advertisement
trendingNow12232837

हो गए 10 दिन से ज्यादा, पर अब तक लापता हैं TMKOC के सोढ़ी, हुए गुम या खुद रचा सारा षड़यंत्र?

TMKOC एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर बड़ा अपडेट हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है एक्टर गुम नहीं हुए हैं बल्कि उन्होंने खुद पूरी प्लानिंग के तहत ये किया है. पढ़िए इस थ्योरी के पीछे की वजह क्या है.

गुरुचरण सिंह

TMKOC Gurucharan Singh Missing: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) को गुम हुए 10 दिन से ज्यादा का वक्त हो चुका है. पुलिस ने फिलहाल किडनैंपिंग का केस फाइल कर लिया है और एक्टर को खोजने की कोशिश में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है. वहीं हाल ही में कुछ सूत्रों ने दावा किया है कि एक्टर ने शायद अपने गायब होने की प्लानिंग या षड़यंत्र खुद रचा है. जानिए इसके पीछे की क्या है थ्योरी.

 

 

'मुझे नहीं समझ आ रहा कि....' TMKOC के सोढ़ी के गायब होने पर बोले प्रोड्यूसर असित मोदी

लापता या रचा षड़यंत्र?
नेटवर्क 18 के शोशा ने अपनी रिपोर्ट में ये दावा किया है. इनकी रिपोर्ट में लिखा है कि पुलिस सूत्रों के मुताबिक- 'एक्टर ने अपना फोन पालम एरिया में छोड़ दिया है. जिसकी वजह से गुरुचरण को ट्रेस कर पाने में काफी दिक्कत हो रही है. इसका मतलब ये निकला ही एक्टर के पास उनका फोन नहीं है. सीसीटीवी में जो फुटेज मिला है उसमें गुरुचरण एक ई-रिक्शा से दूसरे ई-रिक्शा में नजर आए. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये सब प्लान किया है और दिल्ली से बाहर चले गए हैं.' 

 

 

लापता 'सोढ़ी'! बकाया पैसा नहीं देने की खबरों पर असित मोदी का रिएक्शन, बोले- 'हमें नहीं पता...'

22 अप्रैल को दिखे थे आखिरी बार
गुरुचरण सिंह (Guracharan Singh) आखिरी बार 22 अप्रैल को स्पॉट हुए थे. इसके चार दिन बाद इनके पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की. जिसमें उन्होंने बेटे की उम्र 50 लिखवाई. साथ ही ये बताया कि वो सुबह 8:30 बजे घर से गए थे. उन्हें दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट लेनी थीं. लेकिन ना तो फ्लाइट बोर्ड की और ना ही घर वापस आए. यहां तक कि फोन भी रीचेबल नहीं है. मानसिक तौर पर पूरी तरह से ठीक हैं. काफी ढूंढा लेकिन नहीं मिले. आपको बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गुरुचरण सिंह ने राकेश सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया था.

 

Trending news