'तारक मेहता' की मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट संग सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'चाहे मैं छोटे लड़के से शादी करूं या बड़े से..'
Advertisement
trendingNow12158193

'तारक मेहता' की मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट संग सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'चाहे मैं छोटे लड़के से शादी करूं या बड़े से..'

Munmun Dutta: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठा लाल के बेटे 'टप्पू' का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के साथ संगाई की खबरों पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों को लताड़ लगाई है, जो उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर तरह-तरह की खबरें फैला रहे हैं.

'तारक मेहता' की मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट संग सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Munmun Dutta On Her Engagement Rumours: टीवी के सबसे फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम राज अनादकट और मुनमुन दत्ता इन दिनों अपनी सगाई की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर शो के दोनों स्टार्स की और से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और दोनों कलाकारों ने इन खबरों की निराधार बताया है. हाल ही में शो में 'बबीता जी' का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने हाल ही में इन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और इस तमाम तरह की अफवाहों को झूठा बताया है. 

हाल ही में मुनमुन दत्ता ने ये साफ कर दिया है कि उनकी कोई सगाई या शादी नहीं हुई है. मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर किया है. एक्ट्रेस द्वारा लिखा गया ये नोट तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. एक्ट्रेस ने नोट में लिखा, 'अजीब बात है कि कैसे फर्जी खबरें जंगल की आग की तरह फैलती हैं और बूमरैंग की तरह वापस आती रहती हैं.चीजों को फिर से सीधा करना! व्यस्त नहीं.शादीशुदा नहीं. गर्भवती नहीं है'. 

fallback

सगाई की अफवाहों पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी 

साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'जब भी मैं शादी करूंगी, चाहे छोटे आदमी से करूं या बड़े आदमी से करूं. ये मेरी मर्जी है और मैं इसे गर्व से करूंगी. जय मां दुर्गा'. उन्होंने आगे कहा, 'अब मैं अपनी एनर्जी बेकार की चीजों में नहीं लगाऊंगी. लाइफ में बेहतर चीजों की ओर आगे बढ़ना चाहिए. भगवान दयालु हैं और जीवन सुंदर है'. इतना ही वहीं, राज अनादकट ने भी इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, 'सभी को नमस्कार. बस चीजों को साफ करने के लिए बता रहा हूं, जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वे झूठी और निराधार हैं'. 

Squid Game एक्टर Oh Young-Soo यौन शोषण मामले में पाए गए दोषी, 78 की उम्र में हुई 8 महीने की जेल

fallback

पहले भी आ चुकी हैं ऐसी खबरें

बता दें, राज अनादकट और मुनमुन दत्ता के रिश्ते के बारे में अफवाहें पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. पहली बार साल 2021 में सामने आई थीं दोनों कलाकारों ने तब भी बयान जारी किए थे राज ने कहा था, 'हर कोई, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, सोचिए कि आपकी 'कुक्ड अप' (झूठी) कहानियों के कारण मेरे जीवन पर क्या प्रभाव पड़ सकता है और वो भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में'. 

Trending news