क्या रियल लाइफ में 'जेठालाल' के पास है आलीशान बंगला और लग्जरी कारें, Dilip Joshi ने बताया सच!
Advertisement
trendingNow11701581

क्या रियल लाइफ में 'जेठालाल' के पास है आलीशान बंगला और लग्जरी कारें, Dilip Joshi ने बताया सच!

Dilip Joshi in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अक्सर ये खबरें आती रहती हैं कि दिलीप लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं और उनके पास कई महंगी चीजें, लग्जरी कारें और कीमती बंगला तक है. एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने इन बातों पर चुप्पी तोड़ी और सच्चाई बताई. 

क्या रियल लाइफ में 'जेठालाल' के पास है आलीशान बंगला और लग्जरी कारें,  Dilip Joshi ने बताया सच!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिलीप जोशी (Dilip Joshi) पॉपुलर टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चलते बेहद मशहूर हैं. वो जेठालाल (Jethalal) के रोल की वजह से घर-घर में पहचाने जाते हैं. दिलीप इस शो में पिछले 15 साल से जुड़े हुए हैं. इस शो की बदौलत दिलीप जोशी टीवी इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक बन चुके हैं. लेकिन आज भी वो अपनी सिंपल लाइफस्टाइल और डाउन टू अर्थ पर्सनालिटी के कारण जाने जाते हैं हालांकि अक्सर ये खबरें आती रहती हैं कि दिलीप लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं और उनके पास कई महंगी चीजें, लग्जरी कारें और कीमती बंगला तक है. एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने इन बातों पर चुप्पी तोड़ी और सच्चाई बताई. 

 

दिलीप जोशी के बारे में ऐसी खबरें थीं कि उनके पास लग्जरी कार ऑडी Q7 है जिसपर एक्टर ने कहा कि ये सब खबरें लोगों का ध्यान खींचने के लिए की जाती हैं. दिलीप बोले, लोग ऐसी बेसिर पैर की खबरें लिखकर यूट्यूब पर पोस्ट कर देते हैं कि मेरे पास ऑडी है. मुझे भी बताओ यार कहां है, मैं चलाऊं उसको. ऐसी भी खबरें थीं कि दिलीप जोशी के पास मुंबई में बहुत बड़ा बंगला है जिसमें स्विमिंग पूल है जिसमें दिलीप ने हंसते हुए रिएक्शन देते हुए कहा, अगर मेरे पास मुंबई में बड़ा बंगला होता और उसमें स्विमिंग पूल होता तो इससे बड़ी बात और क्या होती.

 

 

बता दें कि दिलीप जोशी ने 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह फिर भी दिल है हिंदुस्तानी और हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों में नजर आए. उन्होंने कभी ये कभी वो, हम सब एक हैं और कई शोज में काम किया है. 2008 में वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े और जेठालाल बनकर पॉपुलर हो गए.

Trending news