Hatim: बच्चों के सर चढ़कर बोलता था 'हातिम' का क्रेज, आज भी सुनने में अच्छा लगता है शो का टाइटल सॉन्ग
Advertisement
trendingNow12223704

Hatim: बच्चों के सर चढ़कर बोलता था 'हातिम' का क्रेज, आज भी सुनने में अच्छा लगता है शो का टाइटल सॉन्ग

Tv Show Hatim: 90 से लेकर 2000 के दशक तक टीवी पर कई शो आया करते थे, जिनको बच्चे बेहद ध्यान से देखा करते थे और खूब पसंद भी किया करते थे. उन्हीं में से एक शो था साल 2003 में आया 'हातिम'. इस शो को बेहद पसंद किया जाता था. आज भी इस शो का टाइटल सॉन्ग पुरानी यादों को ताजा कर देता है. 

Hatim: बच्चों के सर चढ़कर बोलता था 'हातिम' का क्रेज

Tv Show Hatim: 90 के दशक से लेकर 2000 तक टीवी पर आने वाले हर शो को खूब पसंद किया जाता था. आज भी उन टीवी शो की यादें हमारे जेहन में कहीं न कहीं जिंदा है. ऐसा ही एक शो था साल 2003 में आया 'हातिम'. इस शो की भी कई यादें ताजा है. इस शो का क्रेज भी बच्चों से लेकर बड़ों सभी के सिर चढ़कर बोला करते था. शो को बेहद पसंद किया गया था. इस की कहानी और इसमें दिखाई जाने वाली तिलिस्मी दुनिया ने सभी को हैरान कर दिया था.

हर कोई इस शो की कहानी में कहीं खो सा जाता था. ये शो उस दौर में स्टार प्लस पर आया करता था, जो साल 2004 तक चला. इस शो के कुल 47 एपिसोड आए थे, जिनको बेहद पसंद किया गया था. शो नें दर्शकों पर अपना जादू सा चला दिया था. उस दौर में इस शो में कई जाने-माने चेहरे नजर आए थे, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से किरदारों में जान फूंक दी थी, जिन्होंने ये शो देखा है वो आज भी उन कलाकारों को उनके 'हातिम' में आए किरदारों से पहचाना जाता है. 

fallback

शो में नजर आए कलाकार 

दीपाली जुंजप्पा द्वारा लिखित, अमृत सागर और शक्ति सागर द्वारा निर्देशित इस शो में राहिल आज़म, पूजा घई रावल, निर्मल पांडे और कीकू शारदा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे. शो में राहिल आज़म ने 'हातिम' का किरदार निभाया था, जबकि कीकू ने हातिम के साथ होबो का किरदार निभाया था. इसके अलावा पूजा घई रावल, जैस्मीन के किरदार में नजर आई थी, जो हातिम की प्रेमिका होती हैं. सभी के किरदारों को बेहद पसंद किया गया था. साथ ही शो का टाइटल सॉन्ग को भी खूब पसंद किया गया था. 

Family No.1: अगल-अलग परिवार के तीन-तीन जब एक घर में करते हैं खूब मस्ती, यहां देख कर सकते हैं यादें ताजा

शो की कहानी...

वहीं, शो में दिखाई जाने वाली कहानी के बारे में बात करें तो इसकी कहानी मध्य युग में मध्य पूर्व के आसपास घूमते रहती है. कहानी की शुरुआत यमन के सम्राट के पुत्र हातिम (राहील आज़म) के जन्म से शुरू होती है, जो बड़ा कर कई बड़े काम करता है और एक दिन उसको एक परी से प्यार हो जाता है. इसके बाद सुनैना का प्रेमी, राजकुमार विशाल हातिम से उसके बेटे के लिए मदद मांगता है, जिसको एक जादूगर उठा लेगया है, जिसको बचाने के लिए सात सवालों का जवाब देना होता है. इस शो को यूट्यूब पर देखा जा सकता है. 

Trending news