Ragini Khanna Birthday: कहां है गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना? कभी टीवी पर कहती थीं 'ससुराल गेंदा फूल'
Advertisement
trendingNow12002155

Ragini Khanna Birthday: कहां है गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना? कभी टीवी पर कहती थीं 'ससुराल गेंदा फूल'

Ragini Khanna 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. कभी टेलीविजन पर एक्टिव रहने वाली रागिनी इन दिनों टीवी पर कम और सोशल मीडिया पर ज्यादा नजर आती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो शादी की प्लानिंग कर रही हैं.

रागिनी खन्ना

Ragini Khanna Birthday: भोला चेहरा और फेस पर डिंपल वाली गर्ल जैसे टीवी इंडस्ट्री में आई तो हर तरफ छा गई. ये एक्ट्रेस आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं जिनका नाम रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) है. रागिनी अब भले ही टीवी शोज में ज्यादा नजर नहीं आती लेकिन एक वक्त ऐसा था इनके शोज काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहते थे. जानिए रागिनी अब कहां है और गोविंदा से इनका क्या खास रिश्ता है.

इस सीरियल से की थी करियर की शुरुआत
रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) ने टेलीविजन में डेब्यू 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' सीरियल से की थी. ये शो उस वक्त एनडीटीवी इमेजिन पर आता था. इसके बाद रागिनी कॉमेडी शो 'भास्कर भारती' में नजर आई लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिली जिसकी वो तलाश कर रही थी. हालांकि इस दौरान वो बतौर गेस्ट '10 का दम' और 'बिग मनी: छोटा पर्दा बड़ा गेम' में बतौर मेहमान पहुंचीं.

 

 

इस शो ने कराया हिट
इन सबके बाद रागिनी के हाथ साल 2010 में एक सीरियल लगा जिसका नाम था 'ससुराल गेंदा फूल' (Sasural Genda Phool). इस सीरियल में रागिनी ने सुहाना कश्यप का किरदार निभाया था. इसमें एक्ट्रेस ने ऐसी लड़की का रोल निभाया था जो दिल तो बहुत अच्छी थी लेकिन काफी घमंडी थी और शादी मिडिल क्लास फैमिली में हुई थी. ये शो जैसे ही ऑनएयर हुआ तो रागिनी खन्ना की किस्मत चमक उठी. इस शो के बाद रागिनी ने कई रियलिटी शो में भी हाथ आजमाया. जिसमें 'झलक दिखलाजा सीजन 4' और 'स्टार यार सुपरस्टार' शामिल है. इसके बाद रागिनी कई शोज में नजर आईं हालांकि उन्हें वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली जो 'ससुराल गेंदा फूल' सीरियल से मिली थी.

 

 

गोविंदा से है खास रिश्ता

रागिनी आज भले ही टीवी की दुनिया में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. रागिनी फिल्म खानदान से ताल्लुक रखती हैं. एक्ट्रेस गोविंदा की भांजी है वहीं एक्ट्रेस की मां कामिनी खन्ना और भाई इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. इसके साथ ही कृष्णा अभिषेक और आरती रागिनी के कजिन ब्रदर और सिस्टर है.

 

 

जल्द करने वाली हैं शादी
रागिनी खन्ना फिलहाल शादी के लिए दूल्हे की तलाश कर रही हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में रागिनी ने बताया कि मेरी मां ने घर पर ही मैरिज ब्यूरो खोल लिया है. वो हर दिन एलिजिबल बैचलर को ढूंढ रही हैं.

 

Trending news