साउथ कोरियन सिंगर Park Bo-Ram की ऑटोप्सी रिपोर्ट आई सामने, जानें कब होगा अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow12205464

साउथ कोरियन सिंगर Park Bo-Ram की ऑटोप्सी रिपोर्ट आई सामने, जानें कब होगा अंतिम संस्कार

K-pop Singer Park Bo-ram Death: साउथ कोरियन पॉप सिंगर पार्क बो-रैम की मौत के बाद इसकी पुलिस जांच चल रही थी, क्योंकि सिंगर को अपने बाथरूम में बेहोशी की हालत में पाया गया था. अब पार्क बो-रैम की ऑटोप्सी की रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें दावा किया गया है कि सिंगर की मौत किसी भी तरह की हत्या या आत्महत्या से जुड़ी हुई नहीं है.

Park Bo-Ram की ऑटोप्सी रिपोर्ट का खुलासा

K-pop Singer Park Bo-ram Death: साउथ कोरियन पॉप सिंगर पार्क बो-रैन का 11 अप्रैल को निधन हुआ, जिससे संगीत जगत में शोक की लहर दौड़ गई. पार्क बो-रैम महज 30 साल की थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें बाथरूम में बेहोशी की हालत में पाया गया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अपनी मौत से पहले पार्क बो-रैम अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी एन्ज्वॉय कर रही थीं. ऐसे में मामले की पुलिस  जांच रही थी, जिसके तहत पार्क बो-रैम की ऑटोप्सी की गई, जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोस्तों के साथ पार्टी करते वक्त पार्क बो-रैम (Park Bo-ram) बाथरूम गई थीं. जब वह काफी देर तक नहीं लौटीं तो उनके दोस्तों ने जाकर देखा. पार्क बो-रैम बेहोशी की हालत में सिंक पर झुकी हुई थीं. नामयांगजू पुलिस स्टेशन ने एक बयान में कहा था कि वे फिलहाल मौत के कारण की पहचान करने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं. नेशनल फोरेंसिक सर्विस ऑटोप्सी के लिए कहा गया गया था, जिसके परिणाम अब सामने आए हैं.

जान्हवी कपूर ने शेयर किया 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नया पोस्टर, नंबर 7 की इंडियन जर्सी में दिखाया जोश

ऑटोप्सी रिपोर्ट आई सामने
15 अप्रैल को पार्क बो-रैम की एजेंसी XANADU Entertainment ने एक बयान जारी किया और दिवंगत सिंगर की ऑटोप्सी रिपोर्ट की जानकारी दी.  इसमें दावा किया गया कि पार्क बो-रैम की मौत किसी भी 'हत्या या आत्महत्या' से जुड़ी नहीं थी. एजेंसी द्वारा जारी बयान में लिखा गया, ''दिवंगत कलाकार पार्क बो-रैम की मौत के कारण की पुष्टि के लिए आज सुबह (15 अप्रैल) ऑटोप्सी की गई. ऑटोप्सी में हत्या या आत्महत्या का कोई संकेत नहीं मिला, और सटीक परिणाम बाद में परिवार को दिए जाएंगे.''

Pulkit Kirti Wedding Film: मंडप में रो रहे थे पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा ने यूं संभाला

17 अप्रैल को होगा अंतिम संस्कार
बयान में पार्क बो-रैम के अंतिम संस्कार के बारे में भी जानकारी शेयर की गई. बताया गया, ''पार्क बो-रैम के लिए दोपहर 3 बजे से आसन मेडिकल सेंटर फ्यूनरल होम के कमरा 21 में फ्यूनरल रूम स्थापित किया जाएगा. पार्क बो-रैम को 17 अप्रैल को सियोल मैमोरियल पार्क में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 박보람 (@ramramram2)

2010 में मिली थी पहचान
बता दें कि 2010 में सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार K2' में डेब्यू करने के बाद पार्क बो-रैम फेमस हो गई थी. उस समय वह महज 17 साल की थीं. पार्क बो-रैम के कुछ यादगार गानों में 'हयेवाडोंग', 'ब्यूटीफुल', 'आई होप', 'विल बी फाइन' और 'डेस्टिनी' शामिल हैं.

Trending news