6 मंजिला इमारत की छत से हॉलीवुड सिंगर ने फेंकी कुर्सी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow12196541

6 मंजिला इमारत की छत से हॉलीवुड सिंगर ने फेंकी कुर्सी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hollywood Singer Morgan Wallen: हाल ही में हॉलीवुड सिंगर मॉर्गन वालेन को मेट्रो नैशविले पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. हाल ही में पुलिस ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, जिसमें बताया गया है कि 30 साल के मॉर्गन को सोमवार सुबर गिरफ्तार कर लिया गया है. 

6 मंजिला इमारत की छत से हॉलीवुड सिंगर ने फेंकी कुर्सी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hollywood Singer Morgan Wallen Arrested: हॉलीवुड सिंगर मॉर्गन वालेन अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में सिंगर इंडियानापोलिस के लुकास ऑयल स्टेडियम में अपने प्रदर्शन के बाद काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी बीच मेट्रो नैशविले पुलिस द्वारा एक ट्वीट किया गया है, जिसमें ये जानकारी दी गई है कि सोमवार, 8 अप्रैल को सिंगर को कथित तौर पर गुंडागर्दी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. सिंगर को ब्रॉडवे पर इस घटना का सामना करना पड़ा. 

फर्स्ट पोस्ट के मुताबिक, 30 साल के हॉलीवुड सिंगर मॉर्गन वालेन ने नैशविले शहर में एक नए खुले छह मंजिला बार की छत से एक कुर्सी फेंक दी, जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है. मेट्रो नैशविले पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया, '30 साल के वालेन पर लापरवाह खतरे के तीन गंभीर मामलों और अव्यवस्थित आचरण के एक दुष्कर्म मामले में सोमवार सुबह जेल भेज दिया गया है'. वालेन पर लगे आरोप के मुताबिक, उन्होंने चीफ बार की छत से एक कुर्सी फेंकी.

सिंगर ने 6 मंजिला छत से फेंकी कुर्सी

वो कुर्सी ब्रॉडवे पर दो पुलिस अधिकारियों के पास जाकर गिरी जिसके बाद ये एक्शन लिया गया. गिरफ्तारी के एफिडेविट में बताया गया है कि सिंगर द्वारा छत से फेंकी गई कुर्सी पुलिस अधिकारियों से लगभग 3 फीट (1 मीटर) दूरी पर गिरी. इसके बाद गवाहों से बात की गई और सुरक्षा फुटेज का भी जायजा लिया है. गवाहों ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उन्होंने वालेन को एक कुर्सी उठाते और उसे छत से फेंकते और उस पर हंसते हुए देखा था. 

क्या सच में शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ? अमेरिका में रहते हैं उनके बीवी-बच्चे; सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला दावा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Morgan Wallen (@morganwallen)

कौन है सिंगर मॉर्गन वालेन?

मॉर्गन वालेन हॉलीवुड के जानी-मानी बड़े हस्तियों में से एक हैं. उनका तीसरा स्टूडियो एल्बम, 2023 का 'वन थिंग एट ए टाइम', पिछले साल अमेरिका में सबसे ज्यादा देखे जाना वाला एल्बम था. मॉर्गन वालेन ने 11 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स जीते हैं, जो किसी भी कलाकार के लिए किसी बड़ी जीत से कम नहीं है. हालांकि, वे 2019 में ड्रेक के 12 बिलबोर्ड जीतने के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए हैं. बता दें, वालेन को 'वन थिंग एट ए टाइम' के लिए 'टॉप बिलबोर्ड 200 एल्बम' और 'लास्ट नाइट' के लिए 'टॉप 100 सॉन्ग' का बिलबोर्ड मिला था.

Trending news