प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहती हैं ये हॉलीवुड स्टार, बोलीं- 'हमने बात की है...'
Advertisement
trendingNow12221190

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहती हैं ये हॉलीवुड स्टार, बोलीं- 'हमने बात की है...'

Anne Hathaway and Priyanka Chopra: हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हैथवे ने लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात की है. ऐनी हैथवे ने कहा कि वह भविष्य में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना पसंद करेंगी और दोनों ने इस बारे में कुछ चीजों पर बात भी की है. 

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहती हैं ऐनी हैथवे

Anne Hathaway and Priyanka Chopra: हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हैथवे ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहती हैं और इस रास्ते पर उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है. ऐनी हैथवे ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की. लक्जरी ब्रांड बुल्गारी की वजह से दोनों एक्ट्रेस पहले भी साथ आ चुकी हैं. ऐनी हैथवे और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही ब्रांड के ग्लोबल एंबेसडरों में से एक हैं. वे 2022 में पेरिस में BLACKPINK सदस्य लीसा से मिलीं और फिर 2023 में जेंडया के साथ फिर से जुड़ गए.

न्यूज18 के साथ एक इंटरव्यू में हाल ही में ऐनी हैथवे (Anne Hathaway) से जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ भविष्य में काम करने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह ऐसा करने पसंद करेंगी. 

लारा दत्ता पर 'मोटी-बुड्ढी' जैसे भद्दे कमेंट्स करते हैं ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहती हैं ऐनी हैथवे
'डेविल वियर्स प्राडा' स्टार ऐनी हैथवे ने स्वीकार किया कि बातचीत अभी तक नहीं हुई है, लेकिन वह इसके लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, "हमने उस रात कुछ चीजों पर चर्चा की, वह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन हम क्या करने जा रहे हैं, यह एक अच्छा आइडिया है, हम इसे कैसे पूरा करेंगे? 

क्या श्रुति हासन का कट जाएगा 'सालार 2' से पत्ता? प्रभास की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस!

'द आइडिया ऑफ यू' में नजर आएंगी ऐनी हैथवे
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐनी हैथवे की अपकमिंग फिल्म 'द आइडिया ऑफ यू' में नजर आएंगी. इस फिल्म में ऐनी एक सिंगर मदर और आर्ट क्यूरेटर की भूमिका निभा रही है, जो एक बॉय ग्रुप के मेंबर हायस कैंपबेल से मिलती है, जिसका किरदार निकोलस गेलिट्जाइन निभा रहे हैं. उम्र के बड़े अंतर के बावजूद दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं. हालांकि, दोनों का रिलेशनशिप सार्वजनिक होने के बाद उनके रिश्ते में मोड़ आ जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रहीं प्रियंका चोपड़ा
वहीं, दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा फ्रांस के नीस में अपनी आने वाली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और इसे एक एक्शन-कॉमेडी माना जा रहा है.

Trending news