Mandisa: 47 साल की अमेरिकन आइडल फेम और ग्रैमी विनर मैंडिसा की मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow12212918

Mandisa: 47 साल की अमेरिकन आइडल फेम और ग्रैमी विनर मैंडिसा की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Mandisa Death: 47 साल की अमेरिकन आइडल स्टार और ग्रैमी विनर मैंडिसा का शव उनके घर से मिला है. मैंडिसा की मिस्ट्री डेथ की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है. 

मैंडिसा

Mandisa Death: अमेरिकन आइडल सीजन 5 फेम और ग्रैमी विनर मैंडिसा को लेकर एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है. सिंगर मैंडिसा (Mandisa) अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. मैंडिसा के वेरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट से इस बारे में जानकारी दी गई है. 47 साल की मैंडिसा का शव उनके घर से मिला है, जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में भी जुट गई है. ग्रैमी विनर सिंगर की मौत की खबर से उनके फैंस के बीच शोक की लहर है. 

सिंगर मैंडिसा का घर से मिला शव  

मैंडिसा (Mandisa Instagram) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके निधन की जानकारी दी गई है. जहां लिखा गया- 'हम पुष्टि कर सकते हैं कि कल मैंडिसा अपने घर में मृत मिलीं. इस समय हमें उनकी मौत की वजह का नहीं पता है.' साथ ही पोस्ट में लिखा गया- 'हम इस अविश्वसनीय मुश्किल समय में उनके परिवार और करीबी दोस्तों के लिए आपसे प्रार्थना करने के लिए कहते हैं. मैंडिसा दुनियाभर में लाइफ के चैलेंज का सामना कर रहे लोगों के लिए प्रोत्साहन और सच्चाई की आवाज थीं.'   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandisa (@mandisaofficial)

Allman Brothers Band के लीजेंडरी गिटारिस्ट Dickey Betts का निधन, कैंसर से हारे जंग

2006 में अमेरिकन आइडल से शुरू हुआ था करियर

मैंडिसा (Mandisa Full Name) का पूरा नाम मैंडिसा लिन हंडले है, उन्होंने साल 2006 में अमेरिकन आइडल (American Idol Mandisa) में हिस्सा लिया था, जहां वह 9 स्थान पर आई थीं. अमेरिकन आइडल के बाद मैंडिसा ने साल 2007 में ट्रू ब्यूटी नाम के एल्बम से डेब्यू किया था और क्रिश्चियन म्यूजिक में अपना करियर शुरू किया था. मैंडिसा ने फिर कई हिट सॉन्गस दिए और जीतकर इतिहास भी बनाया. मैंडिसा (Mandisa Death) के यूं अचानक दुनिया को अलविदा कहने से सिंगर के फैंस हैरान परेशान हैं.  

सिडनी स्वीनी 'सुंदर नहीं हैं', टॉप प्रोड्यूर के कमेंट पर भड़कीं एक्ट्रेस, दिया कुछ ऐसा जवाब
 

Trending news