ये क्या बॉलीवुड अवॉर्ड्स को झूठा कह गईं यामी गौतम? किलियन मर्फी के ऑस्कर जीतने पर बांधे तारीफों के पुल
Advertisement
trendingNow12151287

ये क्या बॉलीवुड अवॉर्ड्स को झूठा कह गईं यामी गौतम? किलियन मर्फी के ऑस्कर जीतने पर बांधे तारीफों के पुल

Yami Gautam: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए 'फेक फिल्मी अवॉर्ड्स' पर ताना मारते हुए 'ओपनहाइमर' एक्टर किलियन मर्फी के ऑस्कर जीतने पर अपनी खुशी जाहिर की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस को काफी सारी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है. 

ये क्या बॉलीवुड अवॉर्ड्स को झूठा कह गईं यामी गौतम? किलियन मर्फी के ऑस्कर जीतने पर बांधे तारीफों के पुल

Yami Gautam On Oscars 2024: दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक 'अकादमी अवार्ड्स 2024' का आयोजन रविवार को लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया के डॉल्बी थिएटर में हुआ. 96वें अकादमी अवार्ड्स में कई फिल्मों का नॉमिनेशन हुआ था, जिसमें से पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'ओपेनहाइमर' ने बाजी मारी है. फिल्म के लिए किलियन मर्फी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए ऑस्कर में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया. 

इसी बीच अपनी प्रेग्नेंसी के खास दिनों को एंजॉय कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में 'ओपनहाइमर' एक्टर किलियन मर्फी के ऑस्कर जीतने पर अपनी खुशी जाहिर की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस को काफी सारी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है. यामी गौतम ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले कुछ सालों से मुझे मौजूदा किसी भी 'फेक फिल्मी अवॉर्ड्स' पर कोई भरोसा नहीं रह गया है. 

किलियन मर्फी की जीत पर खुश हैं यामी गौतम

इसलिए मैंने इनमें भाग लेना बंद कर दिया है, लेकिन आज मैं एक उम्दा कलाकार के लिए बहुत में खुश हूं, जिसने अपने धैर्य, अभिनय और अच्छाई से सभी को अपना फैन बना लिया है. दुनिया के सबसे बड़े मंच पर उन्हें सम्मानित होते देखना हमें बताता है कि आखिर में ये आपकी प्रतिभा है जो किसी भी चीज से ऊपर है'. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है, जिस पर एक्ट्रेस के फैंस और बाकी यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

ऑस्कर 2024: 'ओपेनहाइमर' ने जीता बेस्ट पिक्चर अवॉर्ड, जानें किसे-किसे मिला ऑस्कर; विनर्स लिस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी गौतम का वर्कफ्रंट

एक यूजर ने लिखा, 'क्वीन'. एक और यूजर ने लिखा, 'बहुत आगे बढ़ें, जब किसी डिजर्विंग कलाकार को पुरस्कार मिलता है तो सभी काफी सम्मानित महसूस करते हैं'. इसके अलावा भी कई कमेंट्स उनके पोस्ट पर देखे जा सकते हैं. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार 'आर्टिकल 370' में नजर आ रही हैं, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है. 

Trending news