Vijay Varma: एक्टर के घर पर लगी है आलिया संग उनकी शादी की तस्वीर, मां को देखकर लगा था झटका!
Advertisement
trendingNow11740610

Vijay Varma: एक्टर के घर पर लगी है आलिया संग उनकी शादी की तस्वीर, मां को देखकर लगा था झटका!

Vijay Varma Girlfriend: विजय वर्मा के घर पर आलिया भट्ट के साथ उनकी शादी की तस्वीर लगी है जिसे देखकर उनकी मां को भी जबरदस्त झटका लगा था.

Vijay Varma: एक्टर के घर पर लगी है आलिया संग उनकी शादी की तस्वीर, मां को देखकर लगा था झटका!

Vijay Varma Tamannaah Bhatia: मिर्जापुर में दद्दा जी के बेटे बने विजय वर्मा (Vijay Varma) आज हर किसी के डार्लिंग बन चुके हैं. उनके निभाए हर किरकार को काफी नोटिस किया जा रहा है. लेकिन डार्लिंग में उनके ग्रे शेड कैरेक्टर ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा. विजय वर्मा इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ दिखे थे. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय ने रिवील किया कि उनके घर में आलिया संग उनकी शादी की तस्वीर लगी है जिसे देखकर उनकी मां को गहरा झटका लगा था. 

दरअसल, हाल ही में विजय ने एक हाउस इंटरव्यू किया. उनके घर में लगी कुछ तस्वीरों में एक फोटो आलिया भटट् और उनकी शादी की है जो फिल्म डार्लिंग से ली गई है. इस फोटो को खुद आलिया ने ही फ्रेम करवाकर विजय को गिफ्ट किया था. हालांकि ये एक फोटोशॉप पिक थी. वहीं जब इस तस्वीर को विजय की मां ने देखा तो वो दंग रह गई थीं और उन्हें लगा था कि उनके बेटे ने वाकई उन्हें बिना बताए शादी कर ली है. 

fallback

इस इंटरव्यू में विजय ने आलिया संग काम करने के एक्सपीरियंस को भी काफी अच्छा बताया. वो एक्ट्रेस के साथ डार्लिंग्स से पहले गली बॉय में भी काम कर चुके हैं. उनके मुताबिक आलिया काफी सहज हैं जो हमेशा कुछ नया स्क्रीन पर दिखाना चाहती हैं और ऐसा करती भी हैं.  

तमन्ना को डेट कर रहे विजय
वहीं काम के अलावा विजय आजकल अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं. काफी समय से विजय और तमन्ना की डेटिंग की खबरें आ रही थीं और अब खुद एक्ट्रेस ने ही इसे ऑफिशियल कर दिया है. दोनों ही सितारे लस्ट स्टोरीज 2 में दिखेंगे. लिहाजा एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना ने विजय के प्रति अपने प्यार को कुबूल किया. उनके मुताबिक विजय उनकी जिंदगी में खुशी ही खुशी लेकर आए हैं.    

Trending news