Salaar Starcast Fees: 'सालार' के लिए प्रभास ने वसूली 'आदिपुरुष' से भी ज्यादा तगड़ी फीस, इतने में तो निपट गई पूरी स्टारकास्ट
Advertisement
trendingNow11767827

Salaar Starcast Fees: 'सालार' के लिए प्रभास ने वसूली 'आदिपुरुष' से भी ज्यादा तगड़ी फीस, इतने में तो निपट गई पूरी स्टारकास्ट

Salaar का धमाकेदार टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार सालार और फिल्म के स्टार्स ट्रेंड हो रहे हैं. ऐसे में हर कोई इस फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी जानना चाहता है. चलिए आपको इस फिल्म में नजर आने वाले सितारों की फीस के बारे में बताते हैं.

सालार स्टारकास्ट फीस

Salaar Starcast Fees: 'सालार' (Salaar) फिल्म का मचअवेटेड टीजर रिलीज हो गया है. इस धमाकेदार टीजर के साथ सोशल मीडिया पर लगातार #Prabhas #SalaarTeser और #PrashantNeel ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म से प्रभास जहां एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं तो वहीं 'केजीएफ' फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदे हैं. जानिए इस धांसू फिल्म के लिए सितारों ने कितनी फीस ली है.

प्रभास ने लिए 100 करोड़
'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म में प्रभास को जहां उनके रोल के लिए निगेटिव रिस्पांस मिल रहा है तो वहीं एक बार फिर से 'सालार' फिल्म के लिए प्रभास ने मोटी फीस वसूली है. 'आदिपुरुष' में तो सिर्फ 100 करोड़ लिए थे. लेकिन इसमें 100 करोड़ फीस के अलावा मेकर्स से फिल्म के प्रॉफिट का 10 प्रतिशत हिस्सा भी मिलेगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

श्रुति हासन- 8 करोड़
प्रभास के अपोजिट 'सालार' में नजर आने के लिए श्रुति हासन ने भी मोटी रकम वसूली है. खबरों की मानें तो श्रुति हासन ने इसके लिए करीबन 8 करोड़ रुपये लिए हैं.

 

 

पृथ्वीराज सुकुरमारन

'सालार' (Salaar) फिल्म के टीजर में पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक डराने वाला है. गल में चोकर और माथे पर काला टीका लगाए एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो पृथ्वीराज ने अपने इस धांसू रोल के लिए मेकर्स से करीबन 4 करोड़ लिए हैं. 

जगपति बाबू
साउथ सिनेमा में जगपति बाबू भी काफी बड़ा नाम है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगपति बाबू ने इस फिल्म के लिए करीबन 4 करोड़ रुपये लिए है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prashanth Neel - The Director (@prashanthneelfc)

 

प्रशांत नील- करीबन 50 करोड़
कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि 'केजीएफ' (KGF) फिल्म के बाद प्रशांत नील ने अपनी फीस बढ़ा दी है. 'केजीएफ' के लिए प्रशांत ने करीबन 25 करोड़ चार्ज किए थे.जिसके बाद ऐसी खबरें आई थी इन्होंने अपनी फीस अब बढ़ाकर 50 करोड़ कर दी. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए 'केजीएफ' डायरेक्टर ने 50 करोड़ रुपये फीस ली है. 

Trending news