रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो के खिलाफ सख्त कदम, दर्ज कराई FIR
Advertisement
trendingNow12216203

रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो के खिलाफ सख्त कदम, दर्ज कराई FIR

Ranveer Singh से जुड़ी बड़ी खबर है. एक्टर ने डीपफेक वीडियो को लेकर पुलिस में शिकायत की है. खास बात है कि रणवीर से पहले बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी पुलिस में शिकायत कर चुके हैं.

रणवीर सिंह

Ranveer Singh Files FIR: आमिर खान के बाद अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है. ये  FIR कुछ दिन पहले वायरल हुए डीपफेक वीडियो के खिलाफ करवाई है. जिसमें एक्टर कुछ राजनीतिक दल के ऊपर बात करते दिखे थे. इससे पहसे एक्टर लोगों को इस तरह के डीपफेक वीडियो से बचने की सलाह भी दे चुके हैं.

दर्ज कराई FIR
इस खबर की पुष्टि न्यूज एजेंसी एएनआई ने की. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह ने एआई द्वारा बनाए गए डीपफेक वीडियो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर करवाई है. इस बारे में एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने कहा- 'हां, हम लोगों ने पुलिस में उस सोशल मीडिया हैंडिल के खिलाफ शिकायत कराई है जो एक्टर के डीपफेक वीडियो शेयर करके उसे प्रमोट कर रहा है.'

 

 

गोलीबारी पर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हो रहा बयान

लोगों को बचने की दे चुके सलाह
इस वायरल वीडियो के देखने के बाद ही लोगों को पता चल गया कि ये एक डीपफेक वीडियो है. इसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर लोगों के लिए पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने इस तरह के डीपफेक वीडियो से लोगों को बचने की सलाह दी. आपको बता दें, रणवीर सिंह से पहले रश्मिका मंदाना, आमिर खान, कैटरीना कैफ इस डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुके हैं. 

 

 

Salman Khan की बहन अर्पिता खान पहुंचीं निजामुद्दीन दरगाह, बांधा मन्नत का धागा; Video वायरल

इस फिल्म में आए थे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर आखिरी बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में आलिया भट्ट संग नजर आए थे. फिलहाल एक्टर 'डॉन 3' फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. खास बात है कि इस फिल्म में एक्टर के साथ पहली बार कियारा आडवाणी नजर आएंगी. वहीं अब एक्टर सितंबर में पिता बनने जा रहे हैं. दीपिका ने कुछ दिन पहले ही पोस्ट करके प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. साथ ही डिलीवरी मंथ सितंबर बताया था. फिलहाल एक्ट्रेस घर में क्वालिटी टाइम बिता रही है और कढ़ाई कर रही हैं.

Trending news