रणवीर सिंह और 'HanuMan' फेम प्रशांत वर्मा ने मिलाया हाथ, बिग बजट पीरियड फिल्म में आएंगे नजर?
Advertisement
trendingNow12206130

रणवीर सिंह और 'HanuMan' फेम प्रशांत वर्मा ने मिलाया हाथ, बिग बजट पीरियड फिल्म में आएंगे नजर?

Ranveer Singh and Prasanth Varma mega-budget film: तेजा सज्जा स्टारर 'हनुमान' फेम डायरेक्टर प्रशांत वर्मा अभिनेता रणवीर सिंह के काम के बहुत बड़े फैन हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, माइथोलॉजिकल बेस्ड एक बड़े बजट की पीरियड फिल्म के लिए प्रशांत वर्मा एक्टर रणवीर सिंह के साथ बातचीत कर रहे हैं.

रणवीर सिंह इस बड़े बजट की फिल्म में आ सकते हैं नजर

Ranveer Singh and Prasanth Varma mega-budget film: प्रशांत वर्मा रणवीर सिंह के साथ भारतीय माइथोलॉजिकल कथाओं की पृष्ठभूमि पर आधारित एक बड़े बजट की पीरियड फिल्म की योजना बना रहे हैं. प्रशांत वर्मा अभिनेता रणवीर सिंह के काम के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ काम करने के इच्छुक हैं. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने खुलासा किया है कि रणवीर सिंह (Ranveer Sing) भी प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) के काम बड़े फैन हैं और हनुमान की रिलीज के बाद उन्होंने मुलाकात की थी. जब रणवीर सिंह ने जब हनुमान (HanuMan) देखी, वह प्रशांत के फैन बन गए. पिछले तीन महीनों से प्रशांत वर्मा और रणवीर सिंह एक बिग बजट की फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं.''

किरण खेर क्यों नहीं लड़ रहीं लोकसभा चुनाव 2024? खुद बताई वजह

प्रोजेक्ट से खुश हैं रणवीर सिंह
सोर्स ने आगे कहा कि प्रशांत वर्मा भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी फीचर फिल्मों में से एक बनाने की कोशिश कर रहे हैं. रणवीर सिंह जानते हैं कि ऐसे प्रोजेक्ट चुनौतीपूर्ण होते हैं और उन्हें मजबूत निर्माताओं और स्टूडियो से सपोर्ट की जरूरत होती है. सोर्स ने बताया कि रणवीर प्रोजेक्ट से काफी इंप्रेस हैं, लेकिन इसका ऐलान वह सभी चीजें पूरी होने के बाद करना चाहते हैं. रणवीर सिंह जानते हैं कि फिल्म को कितने बजट की जरूरत है, और इसलिए वह सभी डील्स को पूरा करने के लिए प्रशांत वर्मा के साथ काम कर रहे हैं.

Silence 2 Screening: ब्लैक ड्रेस में प्राची देसाई तो ऑरेंज में श्रिया सरन लगीं कमाल, मनोज बाजपेयी का दिखा स्वैग

प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे रणवीर और प्रशांत
रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा इस समय प्रोजेक्ट पर चर्चा करने के लिए कई स्टूडियो  जैसे टी सीरीज से लेकर वायाकॉम 18 और जियो स्टूडियो तक के साथ बातचीत कर रहे हैं. अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ, तो चीजें जल्द ही फाइनल होंगी. बता दें कि ऐसी चर्चा थी कि रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा 'जय हनुमान' पर एकसाथ काम कर रहे हैं. हालांकि, सोर्स ने साफ कर दिया है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है.

'हनुमान' से चर्चा में आए प्रशांत वर्मा
डायरेक्टर प्रशांत वर्मा इस साल तेजा सज्जा स्टारर फिल्म 'हनुमान' को डायरेक्ट करके सुर्खियों में आए. जनवरी 2024 में आई इस फिल्म ने तेलुगु और हिंदी में खूब सफलता हासिल की. फिल्म की सफलता के बाद इसके सीक्वल 'जय हनुमान' को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी.

Trending news