Kalki 2898 AD Movie: 'मन्नत' के बाहर प्रभास की 'कल्कि' का हुआ प्रमोशन, फैंस बोले- शाहरुख खान का आशीर्वाद लेने आए हैं
Advertisement
trendingNow12056936

Kalki 2898 AD Movie: 'मन्नत' के बाहर प्रभास की 'कल्कि' का हुआ प्रमोशन, फैंस बोले- शाहरुख खान का आशीर्वाद लेने आए हैं

Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि 2898 AD' फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. प्रभास की फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन हो रहा है. कुछ फैंस तो शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर प्रमोशन करते नजर आए हैं.

प्रभास

शाहरुख खान और प्रभास के फैंस पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भिड़ पड़े थे. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की 'सलार' और शाहरुख खान की 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई थी. लेकिन कहीं न कहीं प्रभास ने शाहरुख की फिल्म को पटखनी दे दी. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि शाहरुख खान के फैंस कह रहे हैं कि प्रभास को आखिरकार किंग खान की जरूरत पड़ ही गई. हुआ ये कि प्रभास की आगमी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' का नया पोस्टर और रिलीज डेट का ऐलान हुआ. इस दौरान शहर दर शहर फिल्म का अनोखे अंदाज में प्रमोशन हुआ.

दिल्ली से लेकर मुंबई तक 'कल्कि 2898 AD' का ताबड़तोड़ प्रमोशन देखने को मिला. प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म का प्रमोशन शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर भी देखने को मिला. जिसके बाद ट्विटर पर प्रभास के फैंस को सुनना पड़ गया. पठान एक्टर के फैन कह रहे हैं कि प्रभास को भी फिल्म प्रमोट करने के लिए शाहरुख खान की जरूरत पड़ गई.

'कल्कि' का प्रमोशन

शुक्रवार को 'कल्कि 2898 AD' के प्रमोशन की खूब तस्वीरें सामने आई. जहां नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म को अनोखे अंदाज में प्रमोट किया गया. कुछ लोग फिल्म से जुड़े आउटफिट में दिखे और मन्नत के बाहर 'कल्कि' का पोस्टर लगा दिया. वहीं दिल्ली से लेकर बाकि अन्य शहरों से भी इस तरह के फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिले.

 

 

'शाहरुख खान का आशीर्वाद लेने पहुंचे'
कई ट्विटर यूजर्स ने ऐसी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, 'प्रभास, शाहरुख से भी बड़े स्टार हैं। ले प्रभास: मन्नत के सामने #कल्कि2898 प्रमोशन कर रहे हैं. वह जानते हैं कि शाहरुख खान को छोड़ दें तो मन्नत उनसे भी बड़ा ब्रांड है।' एक अन्य ने पोस्ट किया, “इस क्रिसमस पर शाहरुख खान से बुरी तरह पिटने के बाद प्रभास और टीम कल्कि अपनी आने वाली फिल्म के लिए किंग खान का आशीर्वाद लेने मन्नत आए थे।

पोस्टपोन हुई रिलीज डेट

प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स से सजी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' इसी साल 9 मई 2024 को रिलीज हो रही है. जिसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट की है. पहले ये फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली थी जिसे मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया है. मालूम हो, पहले इस फिल्म का नाम प्रोजेक्ट के था. बाद मं मेकर्स ने इसे 'कल्कि 2898 AD' नाम दिया.

Trending news