‘नो मनी, नो फोटो...’ सेलेब्स संग पोज देने वाले Orry के बढ़े भाव; पैप्स को फोटो देने से किया इनकार
Advertisement
trendingNow12162799

‘नो मनी, नो फोटो...’ सेलेब्स संग पोज देने वाले Orry के बढ़े भाव; पैप्स को फोटो देने से किया इनकार

Orry: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स औरक स्टार किड्स के साथ अपने सिग्नेचर पोज देते नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैप्स को फोटो क्लिक करने से मना करते नजर आते हैं और कहते हैं ‘नो मनी, नो फोटो...’.

सेलेब्स संग पोज देने वाले Orry के बढ़े भाव; पैप्स को फोटो देने से किया इनकार

Orry Poking Fun at Paparazzi: बॉलीवुड सोशलाइट ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी आज कल किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर बने रहते हैं. आज के टाइम में हर कोई उनको जानता है. हमेशा बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ नजर आने वाले और अपना फेवरेट सिग्नेचर पोज देने वाले ओरी लगातार सोशल मीडिया का ध्यान खींचते हैं. मशहूर हस्तियों की पार्टियों में नजर आने से लेकर बड़े फैशन इवेंट्स में भाग लेने तक ओरी सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. 

इसी बीच ओरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने पैप्स को पोज देने से इनकार कर दिया. वीडियो में ओरी को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई से बाहर निकलते हुए दिखाया जा सकता है. उनको एक शख्स के साथ हाथ पकड़े इवेंट से बाहर आते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच पैप्स उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं, लेकिन वो पैप्स को ऐसा करने से मना कर देते हैं. 

‘नो मनी, नो फोटो...’ - ओरी

वीडियो में जब वहां मौजूद पैपराजी ने उनसे फोटो क्लिक करने के लिए कहते हैं तो वो ओरी कहते हैं, '‘नो मनी, नो फोटो’. इस वीडियो को सेलेब्स पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ओरी ने यहां एक असली सौदा किया. नो मनी, नो फोटो, न पैसे, न फोटो. हम जानते हैं कि ओरी अपनी तस्वीरों के लिए कितना चार्ज करते हैं'. इतना ही नहीं, उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स भी कमेंट्स भी अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं. 

ऋतिक की कजिन बहन पश्मीना रोशन की 'इश्क विश्क रिबाउंड' 28 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक, हैंडसम हंक का आया रिएक्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फोटो क्लिक करना का चार्ज 

पिछले साल नवंबर में ओरी ने खुलासा किया था कि उन्होंने तस्वीरों के लिए पोज देकर करीब 20-30 लाख रुपये कमाए हैं. 'बिग बॉस 17' के सेट पर सलमान खान से बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'मैं इवेंट में जो पोज देता हूं, उसके साथ तस्वीरें क्लिक करवाने और उन्हें पोस्ट करने के लिए मुझे पैसे मिलते हैं. इन तस्वीरों से मैं एक रात में करीब 20-30 लाख रुपए कमा लेता हूं'. उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि वे एक दिन में तीन फोन का इस्तेमाल करते हैं. ओरी ने बताया था, 'अच्छी फोटोज के बहुत सारे फायदे हैं'. 

Trending news