'शक्तिमान' के लिए रणवीर सिंह का नाम सुन बौखला गए मुकेश खन्ना, बोले- 'किसी और देश में जाओ जहां पर...'
Advertisement
trendingNow12162296

'शक्तिमान' के लिए रणवीर सिंह का नाम सुन बौखला गए मुकेश खन्ना, बोले- 'किसी और देश में जाओ जहां पर...'

Shaktimaan फिल्म को लेकर रणवीर सिंह का नाम सुर्खियों में है. लेकिन मुकेश खन्ना इस नाम को सुनकर इतने भड़क उठे हैं कि एक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. मुकेश खन्ना का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

 

रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना

Ranveer Singh Mukesh Khanna: कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  'शक्तिमान' (Shaktimaan) फिल्म में लीड रोल निभा सकते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि मुकेश खन्ना को रणवीर सिंह फूटी आंख भी नहीं सुहाते. तभी तो 'शक्तिमान' सीरियल में लीड हीरो का रोल निभा चुके मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह पर भड़क उठे हैं. मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रणवीर सिंह को खरी-खोटी सुना रहे हैं. जानिए ऐसा क्या कहा मुकेश खन्ना ने कि उनका बयान अब ट्रेंड कर रहा है. 

भड़के बोल्ड फोटोशूट पर
मुकेश खन्ना ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है. मुकेश ने इस वीडियो में रणवीर को किसी और देश में रहने की सलाह दी. मुकेश खन्ना ने कहा-  'तुम तो जाओ और किसी और देश में रहो जैसे फिनलैंड और स्पेन. वहां पर न्यूडिस्ट कैंप है. जाओ और जैसे चाहो वहां पर खुलकर रहो. वहां पर ऐसी फिल्मों में काम करो जहां पर तुम्हें हर तीसरे सीन में इस तरह का न्यूड सीन करने का मौका मिले.'

 

Ratna Pathak का 13 साल बड़े नसीरुद्दीन शाह पर कैसे आया दिल? एक किरदार के लिए हैं सबसे ज्यादा फेमस

'शक्तिमान' टीचर है
मुकेश खन्ना ने आगे कहा- 'अगर तुम्हें लगता है कि तुम शरीर दिखाकर स्मार्ट बन जाओगे तो मैं ऐसा होने नहीं दूंगा. 'मैंने शक्तिमान फिल्म के प्रोड्यूसर्स से बात की है आपका कॉम्पिटीशन किसी स्पाइडर मैन, बैटमैन और कैप्टन प्लैनेट से नहीं है. 'शक्तिमान' सिर्फ एक सुपरहीरो नहीं बल्कि एक टीचर है. तो जो कोई भी एक्टर 'शक्तिमान' बनें उसमें ऐसी बात होनी चाहिए कि वो जो कुछ भी कहें तो लोग उसे सुने. वैसे तो बहुत सारे एक्टर्स हैं लेकिन उनकी इमेज बीच में आ जाती है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 

नहीं है कोई ऐसा एक्टर
मुकेश खन्ना ने बातों ही बातों में ये भी कहा कि अगर उनके दिमाग में ऐसा एक्टर होता तो वो अभी तक फिल्म बनाना शुरू कर चुके होते. आपको बता दें, कुछ वक्त पहले मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि 'शक्तिमान' फिल्म के लिए मेकर्स ने रणवीर सिंह को सिलेक्ट कर लिया है. इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग साल 2025 से शुरू भी हो सकती है. हालांकि इन खबरों को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है.

Trending news