Maniesh Paul Malaika Arora Video: खुलेआम मनीष पॉल ने उतारी मलाइका अरोड़ा की डल चाल की नकल, शर्म से पानी-पानी हो गईं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11349160

Maniesh Paul Malaika Arora Video: खुलेआम मनीष पॉल ने उतारी मलाइका अरोड़ा की डल चाल की नकल, शर्म से पानी-पानी हो गईं एक्ट्रेस

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा की चाल की मनीष पॉल ने ऐसी नकल उतारी की ये वीडियो बार-बार लोग प्ले करके देख रहे हैं. ये वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड का है.

 

मलाइका अरोड़ा और मनीष पॉल

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा की चाल का अक्सर मजाक उड़ाया जाता है. कई लोग तो मलाइका अरोड़ा की चाल को देखकर उसकी तुलना डक चाल से कर देते हैं. मलाइका अक्सर ऐसी चाल चलते हुए जिम के बाहर स्पॉट हो जाती हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस कई बार अपनी इस डक चाल की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई हैं. लेकिन हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड में मलाइका अरोड़ा की इस डक चाल का मनीष पॉल ने ऐसा मजाक उड़ाया की एक्ट्रेस सबके सामने शर्म से पानी-पानी हो गईं. एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

मलाइका की चाल की हुई चर्चा

फिल्मफेयर अवॉर्ड को इस बार मनीष पॉल ने होस्ट किया. फिल्मफेयर अवॉर्ड से मनीष पॉल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मनीष पॉल सितारों से मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान मनीष पॉल ने मलाइका की चाल की ऐसी नकल उतारी की वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

उतारी मलाइका की चाल की नकल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि मनीष पॉल मलाइका से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. बात करते हुए मनीष मलाइका से पूछते हैं कि 'क्या आपने कभी गोल्फ खेला है?' मलाइका जवाब में ना कहती हैं. तभी मनीष मलाइका से कहती हैं कि 'कब से गोल्फ का मैदान आपका इंतजार कर रहा है.' ये कहते हुए मनीष मलाइका की चाल की नकल उतारते हैं. इसके बाद मलाइका मनीष से कहती हैं- 'दोबारा दिखाइए.' मनीष फिर से मलाइका की चाल की नकल उतारते हैं. ये देख मलाइका और आसपास मौजूद सभी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं. मलाइका थोड़ा शर्मा भी जाती हैं.

 

 

पीली ड्रेस पहने नजर आईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा फिल्मफेयर अवॉर्ड में पीले कलर की रिवीलिंग गाउन पहने नजर आई थीं. ये गाउन थाई स्लिट है. इसके साथ ही इस गाउन का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news