Bollywood News Live: वेकेशन के बाद प्रियंका चोपड़ा काम पर लौटीं, 41 की उम्र में आरती छाबड़िया हैं प्रेग्नेंट
Advertisement
trendingNow12187973

Bollywood News Live: वेकेशन के बाद प्रियंका चोपड़ा काम पर लौटीं, 41 की उम्र में आरती छाबड़िया हैं प्रेग्नेंट

Bollywood News in Hindi Live: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वेकेशन मनाने के बाद अब काम पर लौट गई हैं. तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म यमला पागल दीवााना की एक्ट्रेस आरती छाबरिया जल्द ही मां बनने वाली हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: इंडिया में कई दिन वेकेशन के बाद प्रियंका चोपड़ा अब काम पर लौट गई हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक फोटो शेयर करके अपने नेकस्ट हॉलीवुड प्रोजेक्ट की झलक दिखाई है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा अब 'हेड ऑफ स्टेट' शुरू करने जा रही हैं. तो वहीं 41 साल की एक्ट्रेस आरती छाबरिया जल्द ही मां बनने वाली हैं. आरती ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. प्रियंका चोपड़ा और आरती छाबरिया के साथ-साथ सुहाना खान भी अपनी लेटेस्ट फोटोज के लिए इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...  

04 April 2024
23:35 PM

सिद्धार्थ और गरिमा की Dukaan की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सजी सितारों की महफिल, श्रिया सरन से लेकर सनी-बॉबी का दिखा शानदार अंदाज

Dukaan Special Screening: सिद्धार्थ और गरिमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दुकान' 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. सरोगेसी पर आधारित फिल्म 'दुकान' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

fallback

 

23:25 PM

क्या पूजा भट्ट करेंगी शादी?

52 साल की पूजा भट्ट को लोग देतें हैं शादी करने की सलाह, बोलीं - 'लेकिन क्यों कर लूं'

Pooja Bhatt On Marriage: पूजा भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि लोग आज भी उन्हें शादी करने की सलाह देते हैं. मगर एक्ट्रेस के लिए शादी ही सबकुछ नहीं है. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान.

22:47 PM

Byomkesh Bakshi: इतना तेज दिमाग... मिनटों में कोई भी केस सुलझा देते थे डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, आज भी देखने पर भरता नहीं मन

Tv Show Byomkesh Bakshi: यूं तो दूरदर्शन पर कई डिटेक्टिव सीरियल आया करते थें, जिनको खूब पसंद किया जाता था. उन्हीं सीरियल में से एक थे कलकत्ता की गलियों में मिनटों में कोई भी केस सुलझाने वाले डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी का शो. इस शो ने दर्शकों को खूब दिल जीता था.

fallback

 

22:29 PM

इस फिल्म के सेट पर इमोशनल हो गई थीं प्रियंका चोपड़ा

इस फिल्म के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, 2 घंटे तक नहीं हो पाया था शूट

Priyanka Chopra Jai Gangaajal: प्रियंका चोपड़ा हमेशा कॉन्फिडेंस के साथ दिखती हैं. मगर 'जय गंगाजल' के शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोने लगी थीं. आइए जानते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी.

22:18 PM

जब फिल्म की शूटिंग के बीच में ही देव आनंद ने अपनी हीरोइन संग रचा ली थी शादी, बेहद दिलचस्प है किस्सा

Bollywood Retro: बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार में से एक देव आनंद से जुड़े आज भी कई किस्से हैं, जिनके बारे में उनके फैंस नहीं जानते. सबसे दिलचस्प किस्सा तो उनकी शादी से जुड़ा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया था. देव आनंद ने अपनी ही फिल्म की हीरोइन से शूटिंग के बीच में शादी कर ली थी. 

fallback

 

21:36 PM

मुनव्वर फारूकी पर बोलीं अंजलि अरोड़ा

'जब कोई बदलता है तो बुरा...', मुनव्वर फारूकी संग दोस्ती टूटने पर खुलकर बोलीं अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora On Munawar Faruqui: 'लॉकअप' के दौरान अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के रिश्ते पर तरह-तरह की बातें हुई थीं. हाल ही में अंजलि ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें शो के बाद क्यों बुरा लगा था.

21:05 PM

करण जौहर की मोस्ट अवेटेड KILL का दमदार टीजर जारी, जबदस्त एक्शन मोड में दिखे लक्ष्य लालवानी

Kill Teaser Out: करण जौहर की मोस्ट अवेटेड एक्शन, थ्रिलर और ड्रामा फिल्म 'किल' का जबरदस्त टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म में लक्ष्य लालवानी, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KILL_THEFILM (@kill_thefilm)

20:48 PM

आखिर क्यों स्टेज पर नतमस्तक हुईं मृणाल ठाकुर, बगल में खड़े विजय देवरकोंडा का रिएक्शन हुआ वीडियो में कैद

Mrunal Thakur Viral Video: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा तक अपने फैंस के दिलों में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले मृणाल ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने घुटनों पर बैठकर अपने फैंस को धन्यवाद कहती नजर आ रही हैं, जिसको लेकर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन आया है.

fallback

 

20:40 PM

शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song: धमाकेदार है शिल्पी राज का नया गाना 'गुलाब जामुन', फैंस कर रहे हैं पसंद

Bhojpuri Song Gulab Jamun: शिल्पी राज के गाने हमेशा रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते है. पिछले कुछ घंटों से उनका 'गुलाब जामुन' गाना भी लोगों के बीच लाइमलाइट लूट रहा है.

20:03 PM

पति आनंद आहूजा संग बेहद कूल लुक में नजर आईं सोनम कपूर, फ्लोरल ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का धांसू स्टाइल

Sonam Kapoor Husband Anand Ahuja: अपने डैशिंग फैशन सेंस को लेकर पहचाने जाने वाली सोनम कपूर हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान दोनों काफी कूल लुक कैरी किए नजर आए. दोनों ने साथ में पैपराजी को जमकर पोज दिए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

fallback

 

19:17 PM

'एनिमल' के करवा चौथ वाले सीन पर ट्रोल हुईंर श्मिका मंदाना ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग नहीं जानते...

Rashmika Mandanna: हाल ही में रश्मिका मंदाना ने अपनी पिछले साल रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में करवा चौथ वाले सीन पर ट्रोल होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि उन्होंने उस सीन को कैसे शूट किया था और लोग नहीं जानते कि....

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

17:59 PM

30 साल में क्या से क्या हो गईं मंदिरा बेदी....बदलता लुक देख शॉक्ड हैं फैंस

मंदिरा बेदी ने वीडियो में अपनी ऐसी झलक दिखाई जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड है. पतला सा मुंह और अजीब सी शक्ल वीडियो में लगी जिसके बाद कई लोगों को लगा कि उन्होंने सर्जरी करवाई है तो कई का कहना है ये ज्यादा एक्सरसाइज की वजह से हुआ है. चलिए आज हम आपको मंदिरा बेदी की कुछ फोटोज दिखाते हैं जो उनके अभी के लुक से एकदम डिफरेंट हैं.

fallback

17:22 PM

क्या पाक एक्टर्स से Insecure हो गए थे शाहरुख, सलमान और आमिर खान? पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दावा; अब हो रहीं ट्रोल

Pakistani Actress Claim To Bollywood Actors: हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर्स, जिनमें तीनों खान भी शामिल हैं, को लेकर एक बड़ा दावा करते हुए कहा कि पाक एक्टर्स इंडिया में बहुत पॉपुलर होने लगे थे, जिसके चलते कुछ बड़े एक्टर्स इनसिक्योर हो गए थे. 

fallback

 

16:49 PM

शाहरुख खान के करियर की सबसे लो-रेटेड मूवी, 1 किसिंग सीन की वजह से 10 साल लटकी रही फिल्म

Shah Rukh Khan Low Rated Movie: शाहरुख खान ने वैसे तो करियर में ढेरों सुपरहिट फिल्में दी हैं. मगर क्या आप उनकी लो-रेटेड फिल्मों के बारे में जानते हैं. वो फिल्म जो 10 साल तक लटकी रही थी. चलिए बताते हैं 'ये लम्हे जुदाई के' का किस्सा.

16:40 PM

'बिग बॉस' के बाद म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आने वाले हैं अंकिता-विक्की, टीजर देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

Ankita Lokhande Vicky Jain Song: 'बिग बॉस 17' के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही एक म्यूजिक एल्बम 'ला पिला दे शराब' में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका एक धमाकेदार टीजर जारी हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. 

16:38 PM

ऋतिक रोशन के साथ काम करने वाले एक्टर के काटे गए थे सीन्स, मायूस होकर छोड़ा देश, वापस लौटकर... 

ऋतिक रोशन, सनी देओल, सलमान खान, जायेद खान, अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, गोविंदा, बॉबी देओल, संजय दत्त जैसे बड़े-बड़े सितारों के साथ काम करने वाले एक्टर रजत बेदी ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म का सामना किया है. उनकी फिल्मों से कई सीन्स काट दिए गए, जिसके बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे और देश छोड़ दिया था.

fallback

15:59 PM

स्टंट करते हुए अजित कुमार की पलट गई गाड़ी, बिना बॉडी डबल के शूट किया सीन- भयानक है ये वीडियो
Ajith Kumar Car Stunt Video: साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. एक सीन की शूटिंग के दौरान उनकी कार भयानक तरीके से पलट जाती है. उस सीन को वह बिना किसी बॉडी डबल के खुद स्टंट कर रहे हैं.

15:58 PM

कौन हैं अंशुला कपूर के बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर? तस्वीरों में देखिए दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री

Anshula Kapoor Boyfriend: बोनी कपूर की लाडली बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हालांकि, फिर भी वो जब किसी इवेंट में स्पॉट होती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. बता दें कि अंशुला लंबे समय से रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर इंटरनेट पर रोमांटिक फोटोज भी शेयर करते हैं. पर फैंस के मन में सवाल उमड़ते हैं कि आखिर रोहन ठक्कर हैं कौन? आइए जानते हैं अंशुला और रोहन के बारे में सारी डिटेल्स.

15:54 PM

मिलान में बेबीमून मना रहीं अनन्या पांडे की कजिन अलाना, बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Alanna Panday's Babymoon: एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे अपनी प्रेग्नेंसी के सफर को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने फैन्स को मिलान में अपने बेबीमून की झलक दिखाई, जिसने सभी को उनके स्टाइल और फैशन सेंस का दीवाना बना दिया है.

fallback

15:13 PM

सेलेब्स एयरपोर्ट लुक

कपिल शर्मा की ब्लैक शर्ट तो कांटा लगा गर्ल के कूल लुक ने किया इंप्रेस, देखिए बाकी का एयरपोर्ट Look

 फैंस को इंप्रेस किया तो कुछ कैमरे के सामने आते ही टशन में पोज देने लगे. देखिए मुंबई एयरपोर्ट पर कौन सा सितारा किस लुक में स्पॉट हुआ.

 

fallback

15:11 PM

अम्मी के इस डर की वजह से उमराह नहीं जा पाए शोएब इब्राहिम, फैंस से चैट में किया रिवील

Shoaib Ibrahim फैंस से हाल ही में बात की और उनके कई सवालों का जवाब दिया. एक्टर ने बताया कि वो कब उमराह जाने वाले हैं और अभी तक वो क्यों नहीं जा पाए.

 

fallback

15:01 PM

इम्तियाज अली लोकेशन पर पहुंचकर लिखते थे 'हाईवे' के डायलॉग, बिना सीन लिखे आलिया भट्ट को ले जाते थे पहाड़ पर 

इम्तियाज अली की 2014 में आई फिल्म 'हाईवे' बेहद शानदार फिल्म थी. इस फिल्म में फैन्स को आलिया भट्ट का एक नया अवतार देखने को मिला था, जिसकी वजह से उनके अभिनय में वर्सिटैलिटी का भी पता चला था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के डायलॉग्स इम्तियाज अली ने लोकेशन पर पहुंच कर लिखे थे.

fallback

13:42 PM

Amitabh Bachchan की सिलसिला से Parveen Babi को किया गया था बाहर! 

Amitabh Bachchan की 'सिलसिला' से बाहर होने के बाद फूट-फूटकर रोई थीं परवीन बाबी, आखिर क्यों बदल गई थी फिल्म की कास्ट?   

Praveen Babi Movies: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी को जब अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सिलसिला' से बाहर कर दिया गया था, तो एक्ट्रेस खूब फूट-फूटकर रोई थी. परवीन बाबी से जुड़ा यह किस्सा रंजीत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है.  

fallback

 

13:29 PM

'बड़े मियां छोटे मियां' के इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानिए बजट से लेकर रन टाइम तक सबकुछ
Bade Miyan Chote Miyan Cast Budget: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' अगले हफ्ते ईद पर रिलीज हो रही है. ऐसे में सेंसर बोर्ड से भी इसे कुछ सुझावों के साथ हरी झंडी मिल गई है. चलिए बताते हैं आखिर किन सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई है और बाकी डिटेल.

13:02 PM

'काऊ बॉय' लुक में सजी सितारों की महफिल, जैकलीन-रिया पर टिकीं फैंस की नजरें 

फैशन फोटोग्राफर साशा जयराम की स्टाइलिश बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इस बर्थडे पार्टी में सेलेब्स 'काऊ बॉय' लुक में पहुंचे थे. अर्जुन रामपाल अपनी पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ पहुंचे थे, लेकिन इस पार्टी में जैकलीन फर्नांडीस और रिया चक्रवर्ती पर सबकी नजरें टिक गईं.

fallback

12:56 PM

Bollywood Actress जो 40 की उम्र में बनीं मां

Aarti Chabria ही नहीं, ये एक्ट्रेस भी 40 की उम्र के बाद बनी हैं मां; लिस्ट में करीना-बिपाशा का नाम भी शामिल  

अक्षय कुमार की फिल्म यमला पगला दीवाना से लाइमलाइट में आईं आरती छाबड़िया ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. आरती छाबड़िया ने साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया बेस्ड टैक्स कंसल्टेंट से शादी की थी. शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस मां बनने जा रही हैं. लेकिन सिर्फ आरती छाबड़िया ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने 40's में मां बनी हैं.   

fallback

 

12:55 PM

Saanand Verma News:  'भाबीजी..' के 'सक्सेना जी' का छलका दर्द, 13 साल की उम्र में हुआ था सेक्सुअल हैरेसमेंट
Saanand Verma on Sexual harassment:  'भाबीजी घर पर हैं' के 'सक्सेना जी' ने हाल में ही बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर अपना दर्द बयां किया. एक्टर सानंद वर्मा ने बताया कि सिर्फ 13 साल की उम्र में एक आदमी ने उनके साथ गंदी हरकत की थी. पढ़िए आखिर टीवी एक्टर ने क्या कहा.

12:49 PM

Aashka Goradia Baby Boy: आशका गोराडिया ने बेटे के नाम पर उठाया पर्दा, 6 महीने के लाडले संग शेयर की प्यारी-सी तस्वीरें
टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं आशका गोराडिया ने बेटे संग प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जहां वह पति और नन्हे बेटे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही बेटे के नाम को भी फैंस के साथ शेयर किया है.

11:26 AM

गोल्डन साड़ी में 'इशिता' ने दिखाई कातिलाना अदाएं, कभी पल्लू उड़ाती तो कभी बाल झटकती आईं नजर

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की नई वेब सीरीज 'अदृश्यम: द इंविसबल हीरोज' जल्दी ही स्ट्रीम होने वाली है. इस सीरीज के प्रमोशन के लिए दिव्यंका काले रंग के ब्लाउज के साथ गोल्डन साड़ी पहने नजर आईं. गोल्डन साड़ी पहने दिव्यंका ने अपनी अदाओं से सभी को घायल कर दिया.

fallback

10:35 AM

TMKOC की जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी को फिर दी धमकी, बोलीं- 'मैं वो मधुमक्खी हूं...' 

हाल ही में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी की आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार मोदी को धमकी दी है कि वो आसानी से उनका पीछा नहीं छोड़ने वाली हैं.

fallback

10:00 AM

Movies in April 2024: अप्रैल में कई फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा

Box Office Clash: 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के बीच महासंग्राम, तो अप्रैल में इन फिल्मों के बीच भी होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश 

Movies in April 2024: 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के अलावा अप्रैल के महीने में कई फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलने वाली है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होने वाली है.  

fallback

 

09:45 AM

सुनील ग्रोवर ने इस तरह बनाया कपिल शर्मा का बर्थडे खास, Inside Video हो रहा वायरल

सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा ने कपिल शर्मा के जन्मदिन के सेलिब्रेशन का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कॉमेडियन अपनी पत्नी गिन्नी को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. वहीं, सुनील ग्रोवर भी उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं.

fallback

08:59 AM

Ranveer Singh के नए एड पर लोगों का रिएक्शन 

Ranveer Singh और जॉनी सिन्स की नई एड ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल, लोग बोले- 'आप ही ऐसा कुछ...' 

Ranveer Singh and Johnny Sins: रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स ने एक बार फिर नए एड के वीडियो से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. रणवीर और जॉनी के नए एड पर नेटीजन्स भर-भरकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.  

fallback

 

08:56 AM

Shah Rukh Khan और Juhi Chawla की IPL टीम KKR है

Shah Rukh Khan के साथ IPL मैच देखना नहीं है अच्छा! जूही चावला बोलीं- 'सारा गुस्सा मुझपर निकाल देते हैं...'  

Shah Rukh Khan and Juhi Chawla: जूही चावला ने हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लिया था, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि शाहरुख खान के साथ मैच देखना मुश्किल है. ऐसा क्यों है, इस वजह को बताते हुए जूही चावला ने अपने और शाहरुख खान के बॉन्ड पर भी बात की है. 

fallback

 

08:22 AM

पति की मौत के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गईं विद्या मालवाडे, बोलीं- 'खरीद ली थीं नींद की गोलियां'

शाहरुख खान स्टारर 'चक दे इंडिया' में गोलकीपर का किरदार निभाने वाली विद्या मालवाडे ने कम उम्र में ही अपने पति को खो दिया था. विद्या मालवाडे के पति की मौत एक प्लेन क्रेश में हो गई थी. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पति की मौत पर बात की और इमोशनल हो गईं.

fallback

06:44 AM

Aarti Chabria बनने वाली हैं मां

Akshay Kumar की हीरोइन 41 की उम्र में बनने जा रही हैं मां, आरती छाबड़िया ने Video में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप    

Aarti Chabria Pregnancy: 'आवारा पागल दीवाना' एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. आरती छाबड़िया 41 की उम्र में मां बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके फैंस को गुडन्यूज दी है. 

 

 

06:42 AM

Suhana Khan की नई फोटोज

Shah Rukh Khan की लाडली ने लो नेकलाइन ड्रेस में दिखाई अदाएं, तो अनन्या पांडे ने सुहाना खान के सामने रख दी ये डिमांड  

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक का दीदार कराया है. सुहाना खान का समर कूल लुक देख फैंस तो फैंस अनन्या पांडे भी इंप्रेस हो गई हैं. अनन्या पांडे ने सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज के कमेंट सेक्शन में एक डिमांड भी रख दी है.  

fallback

 

Trending news