Bollywood News Live: सगाई की खबरों पर कुशाल टंडन-शिवांगी जोशी का फूटा गुस्सा, नेटफ्लिक्स पर आ रहा है 'शैतान'
Advertisement
trendingNow12232201

Bollywood News Live: सगाई की खबरों पर कुशाल टंडन-शिवांगी जोशी का फूटा गुस्सा, नेटफ्लिक्स पर आ रहा है 'शैतान'

Bollywood News in Hindi Live: अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है. तो वहीं मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण की 'सिंघम 3' के सेट से नई फोटो वायरल हो रही है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और अरशद वारसी की मच अवेटेड फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' फ्लोर पर आ गई है. 'जॉली एलएलबी 3' की अक्षय और अरशद ने शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'जॉली एलएलबी 3' का एक BTS वीडियो भी शेयर किया था. तो वहीं 'सिंघम 3' के सेट से दीपिका पादुकोण की को-एक्टर्स संग एक सेल्फी वायरल हो रही है. सेल्फी में दीपिका पादुकोण का मॉम-टू-बी ग्लो देखने को मिल रहा है. अक्षय और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ कॉमेडियन भारती सिंह भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. भारती ने हाल में एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

03 May 2024
23:35 PM

Andekhi 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में लगा सितारों का जमघट, सीरीज की स्टार्ट कास्ट ने भी जमाया रंग; देखें तस्वीरें 

Andekhi Season 3 Special Screening: फैंस काफी समय से वेब सीरीज 'अनदेखी' के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. कुछ समय पहले इसी सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद अब फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इसी बीच सीरीज की मुंबई में सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है.

fallback

 

22:20 PM

ब्लैक मैक्सी ड्रेस में मानुषी छिल्लर ने दिखाया सिंपल-सोबर लुक, काला चश्मा लगाए कमाल का दिखा स्वैग

Manushi Chhillar Simple Look: साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम करने वाली खूबसूरत मानुषी छिल्लर ने अपने करियर के लिए हिंदी सिनेमा को चुना. इसी बीच एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

fallback

 

20:47 PM

जीनत अमान के सामने सेट पर हुआ हाथी के साथ 'दुर्व्यवहार', एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इंडस्ट्री के लोगों से की ये खास अपील

Zeenat Aman: जीनत अमान अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसके जरिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से एक खास अपील की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

20:04 PM

शाहरुख की लाडली सुहाना का हो गया 'ब्रेकअप'? VIDEO शेयर कर बताया; श्वेता बच्चन का भी आया रिएक्शन

Suhana Khan: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाली शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक 'ब्रेकअप' वीडियो शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस वीडियो पर श्वेता बच्चन का भी रिएक्शन आया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

19:00 PM

नेटफ्लिक्स पर आ रहा है 'शैतान', जानें कब स्ट्रीम होगी अजय देवगन की वशीकरण पर बनी फिल्म 
Shaitan Movie on Netflix: अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' की ओटीटी रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया है.चलिए बताते हैं 'शैतान' को कब और कहां ओटीटी पर देख सकते हैं.

18:01 PM

माथे पर बिंदी, चेहरे पर स्माइल... एथनिक लुक में दिखा सोनाक्षी सिन्हा का जलवा; आप भी हो जाएंगे 'हीरामंडी' की 'फरीदन' के दीवाने 

Sonakshi Sinha Ethnic Look: सोनाक्षी सिन्हा इस समय संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस 'फरीदन' के किरदार में नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही प्यार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद ही प्यारी लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

17:24 PM

नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 बनी 'हीरामंडी', देश ही नहीं दुनियाभर में मचा रही है धमाल

Heeramandi Web Series: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज Heeramandi को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. 'हीरामंडी' जहां देश में नंबर 1 है तो यूके और यूएस में भी टॉप 10 में है. चलिए बताते हैं आखिर 'हीरामंडी' को रिलीज के दो दिन के भीतर कैसा रिस्पॉन्स मिला है.

17:22 PM

KGF स्टार यश के साथ टूट गई करीना कपूर की जोड़ी? बेबो ने 'टॉक्सिक' से इस वजह से झाड़ा पल्ला

Kareena Kapoor Khan: फैंस काफी लंबे समय से यश की मच अवेटेड फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में यश के साथ कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, मेकर्स भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. 

fallback

 

16:55 PM

कपिल शर्मा की फीस दांत कर देगी खट्टे, तो जिगरी दोस्त को चंद पैसे में निपटा दिया

Kapil Sharma शो ऑफ एयर होने वाला है. इस खबर के बीच इन दिनों इस शो की स्टारकास्ट की फीस चर्चा में बनी हुई है.जानिए इस शो में नजर आने वाले सितारे एक दिन के कितने रुपये ले रहे थे.

 

fallback

fallback

 

16:37 PM

'अनुपमा' में रुपाली गांगुली के साथ गौरव खन्ना के रोमांटिक सीन्स से जलती हैं एक्टर की वाइफ? 

Gaurav Khanna Wife Reacts: मशहूर टेलीविजन सीरियरल 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली के ऑन स्क्रीन रोमांटिक सीन्स और केमिस्ट्री की जमकर तारीफ हो रही हैं. ऐसे में क्या गौरव खन्ना की पत्नी आकांशा चमोला जलन महसूस करती हैं? एक्टर की वाइफ ने इस बारे में खुलकर बात की है. 

fallback

16:35 PM

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान को बताया 'लापरवाह', बोलीं- उन्हें बातों की परवाह नहीं...   

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली सोनाक्षी ने हाल ही में भाईजान को लापरवाह बताया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

16:28 PM

14 साल में कितनी बदल गई हैं 'वीर' फिल्म की एक्ट्रेस, ब्लैक चमचमाते गाउन में जरीन खान ने दिखाया चटक अंदाज
Zareen Khan Black Dress: सलमान खान की वीर फिल्म से जरीन खान काफी पॉपुलर हुईं. जब वह बॉलीवुड में आई तो लोगों ने उनकी तुलना कैटरीना कैफ से भी की. मगर वह कैटरीना जैसा फेम हासिल न कर पाईं. हाल में ही एक इवेंट में वह पहुंचीं, जहां उनका दिलकश अंदाज देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं जरीन खान की लेटेस्ट फोटो.

15:57 PM

Bigg Boss 18 का हिस्सा नहीं बनेगा ये टीवी स्टार, बोले- 'मेरी लाइफ एंटरटेनमेंट के लिए नहीं...' 

Fahmaan Khan: इस साल की शुरुआत में सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' खत्म हुआ था, जिसके अब फैंस को 'बिग बॉस 18' का इंतजार है. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार ने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ किसी तरह के एंटरटेनमेंट के लिए नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

15:48 PM

सगाई के रियूमर्स पर शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का फूटा गुस्सा, बोले- इंगेजमेंट हो रही है और मुझे ही नहीं पता

Shivangi Joshi Kushal Tandon: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी की लवलाइफ को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं. चर्चा थीं कि वह 'बरसातें मौसम प्यार के' को-स्टार कुशाल टंडन के साथ सगाई कर सकती हैं. अब इन रियूमर्स पर दोनों ने रिएक्ट किया है.

15:12 PM

गुलाबी दुपट्टा, हैवी वर्क वाला शरारा...'नन्हीं आनंदी' का नया लुक है खूब इंप्रेसिव 

Avika Gor: अविका गौर काले रंग का हैवी वर्क वाला अनाकली स्टाइल शरारा पहनकर इवेंट में पहुंची थीं. अविका ने इस ब्लैक शरारे के साथ गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया हुआ था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

fallback

15:09 PM

आरती सिंह ने शेयर किया विदाई का प्यारा सा VIDEO, भाई कृष्णा और मां के गले से लग खूब रोती नजर आईं एक्ट्रेस

Arti Singh Bidai Video: हाल ही में आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी विदाई का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने भाई कृष्णा अभिषेक और मां के गले लगते हुए खूब रोती नजर आ रही हैं.  

13:40 PM

हाथों में हाथ थामे... 26 साल छोटी बीवी अंकिता कोंवर के साथ कपल गोल्स देते नजर आए मिलिंद सोमन 

Milind Soman Ankita Konwar: मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन को हाल ही में एक इवेंट में अपनी 26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान मिलिंद अंकिता का हाथ थामे इवेंट में पहुंचे और कपल गोल्स देते हुए नजर आए.

fallback

13:10 PM

हो गए 10 दिन से ज्यादा, पर अब तक लापता हैं TMKOC के सोढ़ी, हुए गुम या खुद रचा सारा षड़यंत्र?

TMKOC एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर बड़ा अपडेट हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है एक्टर गुम नहीं हुए हैं बल्कि उन्होंने खुद पूरी प्लानिंग के तहत ये किया है. पढ़िए इस थ्योरी के पीछे की वजह क्या है.

fallback

 

13:07 PM

भारती सिंह के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हालत खराब, अस्पताल में इस हाल में आए नजर

Ankita Lokhande और विक्की जैन की तबीयत बिगड़ गई है. फिलहाल दोनों अस्पताल में हैं जहां से इन्होंने कई फोटोज शेयर की है. फोटोज में अंकिता के हाथ में पट्टा बंधा हुआ दिख रहा है.

fallback

 

 

13:06 PM

क्या इश्क में हैं शोभिता धुलिपाला? नागा चैतन्य संग डेटिंग की खबरों के बीच आखिर क्या बोल गईं एक्ट्रेस
Sobhita Dhulipala Naga Chaitanya: एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला और साउथ एक्टर नागा चैतन्य के अफेयर की खबरें तेज है. दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें चल रही है. इस बीच शोभिता धुलिपाला ने प्यार को लेकर रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या उन्होंने कहा है.

 

13:04 PM

क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को अंकिता लोखंडे ने ठुकराया? अब एक्ट्रेस ने किया दूध का दूध और पानी का पानी

Ankita Lokhande on SOTY 3: अंकिता लोखंडे को लेकर हाल में ही कहा गया था कि उन्हें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' ऑफर हुई लेकिन उन्होंने वेब सीरीज को ठुकरा दिया. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये खुद अंकिता लोखंडे ने बताया है. चलिए बताते हैं आखिर एक्ट्रेस ने क्या बताया है.

12:46 PM

आर माधवन की वजह से एक्ट्रेसेस ने रिजेक्ट की थी 'तनु वेड्स मनु', प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

R Madhavan: फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के प्रोड्यूसर शैलेश आर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में कंगना रनौत से पहले कई और एक्ट्रेसेस से संपर्क किया गया था, लेकिन सभी ने आर माधवन के साथ काम करने से इंकार कर दिया. कुछ एक्ट्रेसेस का कहना था कि वह इस फिल्म में तभी काम करेंगी, जब लीड एक्टर बदल दिया जाए.

fallback

12:23 PM

Deepika Padukone: मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण की 'सिंघम अगेन' के सेट से नई फोटो वायरल, को-आर्टिस्ट संग आईं नजर  

Deepika Padukone Photo: दीपिका पादुकोण की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके चेहरे के ग्लो ने फैंस का ध्यान खींचा है. दीपिका की जूनियर आर्टिस्ट्स ने उनके साथ सेल्फी पोस्ट की है और एक लंबा-सा नोट भी लिखा है.  

fallback

 

10:23 AM

Heeramandi में ऋचा चड्ढा को मिल रहा था बड़ा रोल, फिर क्यों चुना 'लज्जो' का किरदार?

Richa Chadha: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में 'लज्जो' के किरदार में ऋचा चड्ढा को काफी सराहना मिल रही है. ऋचा चड्ढा ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें शुरुआत में अधिक स्क्रीनटाइम वाली भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने 'लज्जो' की भूमिका निभाने का फैसला किया.

fallback

10:12 AM

इतनी जल्दी सिमटा Kapil Sharma का नया शो! कीकू शारदा ने रैपअप पर कहा- 'ये ज्यादा लंबा...'  

The Great Indian Kapil Show: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के रैप अप होने की खबरें सामने आ रही हैं. इन्हीं खबरों पर कीकू शारदा ने कंफर्मेशमन की मुहर लगाई है और साथ ही कहा, 'वह लोग जल्द लोटेंगे, यह ज्यादा लंबा गैप नहीं होगा.'  

fallback

 

 

 

09:21 AM

बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद टॉपलेस होकर होटल से निकलीं ब्रिटनी स्पीयर्स? सिंगर ने बताया सच 

Britney Spears: सोशल मीडिया पर इंटरनेशनल स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह कंबल ओढ़े हुए और तकिये से अपनी छाती को ढके हुए नजर आ रही हैं. उनके चारों तरफ सिक्योरिटी है. इस तस्वीरों के वायरल होने के बाद ब्रिटनी ने अब सच बताया है.

fallback

08:24 AM

क्या Sonakshi Sinha भी पापा की तरह लेंगी राजनीति में एंट्री? बोलीं- 'फिर वहां भी तुम...'  

Sonakshi Sinha on Politics: सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने राजनीति में शामिल होने के सवाल के साथ-साथ नेपोटिज्म के मुद्दे पर भी तंज भरा जवाब दिया है. आइए, यहां जानते हैं सोनाक्षी का क्या कहना है. 

fallback

 

07:57 AM

धर्मेंद्र ने किया kiss तो शरमा गईं हेमा मालिनी, गले में बड़ी-बड़ी माला पहन मनाई शादी की 44वीं सालगिरह 

Dharmendra and Hema Malini: हेमा मालिनी ने अपने सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के साथ अपनी 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट करने की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में धर्मेंद्र को हेमा मालिनी के गालों पर किस करते हुए और गले में बड़ी-बड़ा माला पहने हुए नजर आ रहे हैं. 

fallback

07:17 AM

Ranbir Kapoor स्टारर 'रामायण' में अहम रोल निभाएंगे अजिंक्य देव, फोटो शेयर कर की अनाउंसमेंट  

Ranbir Kapoor Ramayana Movie: एक्टर अजिंक्य देव ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो के साथ एक्टर ने यह भी ऑफिशियल कर दिया है कि उनकी रणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' में एंट्री हो गई है.  

fallback

 

06:31 AM

ब्लैक कलर, हाई स्लिट का चला जादू...एक तरफ अनन्या तो दूसरी तरफ तृप्ति; देखें किसने 'फैशन गेम' में मारी बाजी?  

Ananya Panday and Tripti Dimri: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का फैशन गेम हमेशा ही टॉप पर रहता है. लेकिन यह तब और भी मजेदार हो जाता है जब कोई दो हसीनाएं लगभग एक जैसी ड्रेस पहन किसी इवेंट या पार्टी में पहुंच जाती हैं. बीती शाम एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में अनन्या पांडे और तृप्ति डिमरी कहर बरपाती नजर आईं. 

fallback

 

06:30 AM

Bharti Singh की बिगड़ी तबीयत, 3 दिन दर्द में तड़पने के बाद अस्पताल में हुईं एडमिट; जानें हेल्थ अपडेट  

Bharti Singh in Hospital: भारती सिंह ने हाल ही में नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें कॉमेडियन ने बताया है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. भारती के नए व्लॉग ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है.  

fallback

 

Trending news