क्या Lara Dutta निभा रही हैं रणबीर कपूर की 'रामायण' में 'कैकयी' का किरदार? एक्ट्रेस बोलीं- 'कौन नहीं चाहता...'
Advertisement
trendingNow12229716

क्या Lara Dutta निभा रही हैं रणबीर कपूर की 'रामायण' में 'कैकयी' का किरदार? एक्ट्रेस बोलीं- 'कौन नहीं चाहता...'

Lara Dutta Movies: लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने रामायण में कैकयी का रोल निभाने की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है. लारा का कहना है कि आखिर रामायण का हिस्सा कौन नहीं होना चाहता...?

लारा दत्ता

Lara Dutta on Ramayana Movie: रणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' में लारा दत्ता की 'कैकयी' का किरदार निभाने की खबरें बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं खबरों पर अब लारा दत्ता (Lara Dutta) का रिएक्शन सामने आया है. लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने अफवाहों को साफ करके बताया है कि क्या वह 'रामायण' में 'कैकयी' का किरदार निभा रही हैं या नहीं. लारा दत्ता का कहना है कि वह भी इन खबरों को बहुत सुन रही हैं...उन्हें भी पढ़ना और सुनना अच्छा लगता है...! आइए, यहां जानते हैं लारा दत्ता ने 'रामायण' में एंट्री और किरदार को लेकर क्या कहा है. 

लारा दत्ता का 'रामायण' में 'कैकयी' का किरदार निभाने पर रिएक्शन

लारा दत्ता (Lara Dutta Movies) ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को एक इंटरव्यू दिया है. जहां लारा ने 'रामायण' में 'कैकयी' का किरदार निभाने को लेकर कहा- 'मैं भी इस बारे में बहुत सुन रही हैं. मैं अफवाहों को क्लियर रखती हूं. मुझे भी अफवाहों को पढ़ना और सुनना अच्छा लगता है तो प्लीज उन्हें जारी रखें. कौन नहीं रामायण का हिस्सा होना चाहता? इसमें बहुत सारे किरदार हैं, अगर मुझे ऑफर होते तो मैं शौक से निभाती.' लारा ने साथ ही हंसते हुए कहा- 'सूर्पणखा, मंदोडरी, मैं सभी निभा रही हूं' 

Emraan Hashmi की एक्ट्रेस का 19 साल में बदल गया पूरा लुक, पहली नजर में पहचान नहीं पाएंगे आप! 

लारा दत्ता की नई सीरीज

लारा दत्ता (Lara Dutta Movies and Web Series) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में नई सीरीज रणनीति: बालकोट एंड बियॉन्ड ओटीटी पर आई है. लारा दत्ता की नई सीरीज का डायरेक्शन संतोष सिंह ने किया है. रणनीति: बालकोट एंड बियॉन्ड में लारा दत्ता के साथ, जिमी शेरगिल, प्रसन्ना, आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. रणनीति के बाद लारा दत्ता के वेलकम टू द जंगल में शामिल होने की खबरें हैं.   

'पूरा भार मुझपे था, मुझसे गलती हुई', Aamir Khan ने आखिर किस चीज की गलती अपने सिर ली? 

Trending news