नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई Lara Dutta की एंट्री, कुंभकरण का किरदार निभाएंगे Bobby Deol!
Advertisement
trendingNow12061500

नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई Lara Dutta की एंट्री, कुंभकरण का किरदार निभाएंगे Bobby Deol!

Nitesh Tiwari Ramayana: नितेश तिवारी और सह. की 'रामायण' इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई है. इसी बीच खबर है कि इस फिल्म में लारा दत्ता की एंट्री हो चुकी है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि फिल्में बॉबी देओल के 'कुंभकरण' के किरदार के लिए और सनी देओल को 'हनुमान' के लिए ऑफर किया गया है. 

नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई लारा की एंट्री, कुंभकरण का किरदार निभाएंगे बॉबी!

Lara Dutta In Nitesh Tiwari Ramayana: नितेश तिवारी और सह. की 'रामायण' काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), साई पल्लवी (Sai Pallavi) और यश (Yash) नजर आने वाले हैं. इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अब लारा दत्ता (Lara Dutta) की भी एंट्री हो गई है. फिल्म की शूटिंग इसी साल 2024, मार्च में शुरू होगी. फिल्म में रणबीर 'भगवान राम' और साईं 'माता सीता' के किरदार में नजर आएंगे. 

वहीं, यश फिल्म में 'रावण' का किरदार निभाएंगे. मार्च में रणबीर और साई की शूटिंग शुरू होगी और जुलाई में यश की शूटिंग शुरू होगी. खबरों की मानें तो निर्माताओं ने 'हनुमान' के किरदार के लिए सनी देओल (Sunny Deol) के साथ बातचीत चल रही है. अब, पिंकविला की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में लारा दत्ता 'कैकेयी' की भूमिका निभा सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश तिवारी अपने इस महाकाव्य में ऐसे सितारों को लेना चाहते हैं जो भारतीय इतिहास की सबसे कालातीत कहानी से संबंधित पात्रों को निभाने में सक्षम हों. 

fallback

लारा दत्ता फिल्म में निभाएंगे ये रोल 

उनका मानना है कि लारा दत्ता राजा दशरथ की तीसरी पत्नी राजकुमारी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही हैं. ये एक बड़ा महत्वपूर्ण किरदार है, जो 'रामायण' में पूरे संघर्ष का नेतृत्व करता है और लारा भी इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी ने अपनी फिल्म में 'कुंभकर्ण' की भूमिका निभाने के लिए बॉबी देओल (Bobby Deol) को लेकर इच्छा जाहिर की है. 

fallback

बॉबी देओल भी निभा सकते हैं रोल 

हालांकि, एक्टर ने अभी तक इसको लेकर कोई जवाब नहीं दिया है. फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, ''रामायण' में काम करने के लिए बॉबी का अभी जवाब आना बाकी है. वे फिल्म में काम कर सकते हैं या नहीं इसके बारे में अगले 2 महीनों में कंफर्म हो जाएगा. बता दें, 'एनिमल' की सफलता के बाद बॉबी देओल के पास इस समय इंडस्ट्री की और से कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. 

Trending news