फ्रांस के सिंगर टायक संग श्रिया घोषाल का 'यम्मी यम्मी' गाना OUT, जैकलीन फर्नांडिस ने डांस मूव्स से खींचा ध्यान
Advertisement
trendingNow12147188

फ्रांस के सिंगर टायक संग श्रिया घोषाल का 'यम्मी यम्मी' गाना OUT, जैकलीन फर्नांडिस ने डांस मूव्स से खींचा ध्यान

Yimmy Yimmy Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज का नया गाना 'यम्मी यम्मी' रिलीज हो चुका है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में जैकलीन फर्नांडिज ने डांस मूव्स ने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. वीडियो पर देखते ही देखते कई व्यूज आ चुके हैं. 

फ्रांस के सिंगर टायक संग श्रिया घोषाल का 'यम्मी यम्मी' गाना OUT, जैकलीन फर्नांडिस ने डांस मूव्स से खींचा ध्यान

Yimmy Yimmy Song Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी समय से अपने अपने नए गाने 'यम्मी यम्मी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. एक्ट्रेस के फैंस इस गाने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. जी हां, जैकलीन का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'यम्मी यम्मी' रिलीज कर दिया गया है. गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया और देखते ही देखते वायरल भी हो रहा है. गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में जैकलीन फर्नांडिज के किलर मूव्स ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. गाने में जैकलीन फर्नांडिस बेहद खूबसूरत और दिलकश अदाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इस गाने की खास बात ये है कि ये एक शानदार ग्लोबल कोलैबोरेशन हैं. गाने में जैकलीन के साथ फ्रांस के सिंगर टायक भी नजर आ रहे हैं. 

गाने ने जीता फैंस का दिल 

'यम्मी यम्मी' गाने में जैकलीन फर्नांडीज ने अपने जबरदस्त डांस से सबको इंप्रेस कर दिया है. उन्होंने अपनी शानदार प्रतिभा से सबका दिल जीत लिया है. चाहे वो परफॉर्मेंस हो या उनका ग्लोबल अपील. गाने की हर बात, म्यूजिक से लेकर शानदार डांस तक, जैकलीन की स्टार अपील और उनका जादू फैंस पर चलता नजर आ रहा है. ये गाना रिलीज होते ही दुनिया भर में छा गया है. फैंस काफी समय से एक्साइटमेंट के साथ इस गाने के रिलीज होने का वेट कर रहे थे. 

90% फेमिनिस्ट फिल्ममेकर धोखेबाज हैं... अनुराग कश्यप ने इंडस्ट्री ने खोली पोल

जैकलीन फर्नांडिस का वर्कफ्रंट

वहीं, गाने के रिलीज होते ही फैंस इसके दीवाने हो गए हैं. इस गाने को फ्रांस के सिंगर टायक ने बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर श्रेया घोषाल के साथ मिलकर गया है. गाने के बोल टायक और राणा सोटल ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजत नागपाल, टायक और न्यादजिको ने दिया है. साथ ही जैकलीन फर्नांडिज के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं, जिनमे 'फ़तेह', 'वेलकम टू जंगल' और कई और प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. 

Trending news