हाय! जैकलीन फर्नांडिस का बेहद खूबसूरत डांस वीडियो, तीखी अदाओं और बलखाती कमर से कर दिया मदहोश
Advertisement
trendingNow12191629

हाय! जैकलीन फर्नांडिस का बेहद खूबसूरत डांस वीडियो, तीखी अदाओं और बलखाती कमर से कर दिया मदहोश

Jacqueline Fernandez Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का लेटेस्ट डांस वीडियो फैंस को मदहोश कर रहा है. करे भी क्यों न, उनका लुक और डांस मूव्स इतने तीखे हैं कि हर कोई अट्रैक्ट हो रहा है. खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर किया है. चलिए आपको दिखाते हैं जैकलीन फर्नांडिस का डांस वीडियो.

हाय! जैकलीन फर्नांडिस का बेहद खूबसूरत डांस वीडियो, तीखी अदाओं और बलखाती कमर से कर दिया मदहोश

जैकलीन फर्नांडिस को उनकी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जाना जाता हैं. वह फिटनेस के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं. अपने फैंस को भी इसके लिए प्रेरित करती हैं. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि डांस में भी वह काफी माहिर हैं. इस बात को एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया है. हाल में ही जैकलीन फर्नांडिस का लेटेस्ट डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेहद आकर्षक लुक में नजर आ रही हैं. चलिए बिना देर किए आपको दिखाते हैं जैकलीन फर्नांडिस का डांस वीडियो.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर जैकलीन फर्नांडिस ने अपने डांस वीडियो को शेयर किया. ये देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ. न केवल फैंस बल्कि पपाराजी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. जहां फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

Jacqueline Fernandez की ड्रेस
जैकलीन फर्नांडिस इस वीडियो में शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. क्रॉप टॉप और हॉट पैंट में वह डांस करती दिख रही हैं. ये वीडियो किसी डांस क्लास का ही लग रहा है. उनके साथ उनकी टीम भी दिख रही हैं. 

देखें जैकलीन फर्नांडिस का डांस वीडियो

जैकलीन फर्नांडिस, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट से दीपिका पादुकोण तक, आखिर क्यों देश में ये सितारे नहीं दे सकते वोट

जैकलीन फर्नांडिस का डांस वीडियो
जैकलीन फर्नांडिस अपने हिट गाने Yimmy Yimmy पर ठुमके लगा रही हैं. उनका डांस इतना अट्रैक्टिव है कि फैंस खूब देख रहे हैं. उनकी अदाएं और डांस मूव्स काफी इंप्रेसिव हैं. फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

आखिर बॉलीवुडवालों ने अंबानी परिवार को क्या गिफ्ट किया, जानिए किसका तोहफा था सबसे बेशकीमती

Yimmy Yimmy गाने के बारे में भी जान लीजिए
मालूम हो, Yimmy Yimmy गाना पिछले महीने ही रिलीज हुआ था. जिसे फ्रांस के गायक टायक ने श्रेया घोषाल के साथ गाया था. गाने को जैकलीन पर ही फिल्माया गया था जहां वह रेड कॉस्टूयम में काफी दिलकश डांस करती दिखी थीं.

Trending news