साउथ स्टार के आगे फीका पड़ा अक्षय-टाइगर का स्वैग, महज 4 घंटे की शूटिंग के लिए पृथ्वीराज ने घूम डाले 3 देश और कई शहर
Advertisement
trendingNow12185833

साउथ स्टार के आगे फीका पड़ा अक्षय-टाइगर का स्वैग, महज 4 घंटे की शूटिंग के लिए पृथ्वीराज ने घूम डाले 3 देश और कई शहर

Bade Miyan Chote Miyan: फैंस काफी लंबे समय से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज का वेट कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. इसी बीच फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन को लेकर एक बड़ी ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

साउथ स्टार के आगे फीका पड़ा अक्षय-टाइगर का स्वैग, पृथ्वीराज ने कर दिखाया ऐसा काम

Bade Miyan Chote Miyan: निर्देशक ब्लेसी के सर्वाइवल ड्रामा फिल्म 'द गोट लाइफ' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जबरदस्त पहचान बना चुके मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में, जिसके एक्टर पहली बार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. सभी स्टार्स के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रानी मुखर्जी की फिल्म 'अय्या' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले पृथ्वीराज सुकुमारन अक्षय-टाइगर की फिल्म में एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस बीच पृथ्वीराज ने हाल ही में अपनी उन कोशिशों के बारे में खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए निर्देशक अली अब्बास जफर की कोशिशों को साकार हो सके, भले ही इसके लिए सिर्फ चार घंटे की शूटिंग के लिए तीन देशों और कई शहरों का सफर करना पड़ा हो.

4 घंटे की शूटिंग के लिए तीन देशों की यात्रा

हाल ही में न्यूज 18 शोशा के साथ इंटरव्यू के दौरान पृथ्वीराज ने बताया, 'जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तो मैंने सोचा कि मैं अपने चारों ओर हरे रंग की स्क्रीन वाले स्टूडियो में 40-50 दिन बिताने जा रहा हूं. इस पूरी फिल्म के दौरान मुझे एक भी हरी स्क्रीन नहीं दिखी. मेरा प्रोफाइल अनुक्रम स्कॉटलैंड के ग्लेन नेविस में शूट किया गया था. उस समय, मैं मनाली से कहीं दूर एक दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रहा था. इसलिए, मैं मनाली से कुल्लू गया, वहां से चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरी; फिर दिल्ली, मुंबई, दुबई और आखिरी में दुबई से एडिनबर्ग तक'. 

बॉलीवुड फिल्म में मिला था काम पर, लेकिन स्टार किड्स ने कर दिया रिप्लेस; नेपोटिज्म पर एरिका फर्नांडिज का खुलासा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

10 अप्रैल होगी रिलीज 

एक्टर ने बताया, 'फिर मैंने मास्क पहनकर चार घंटे तक शूटिंग करने के लिए ग्लेन नेविस तक पूरा रास्ता तय किया और फिर उस फिल्म में शामिल होने के लिए पूरा रास्ता अपनाया, जिसकी मैं मनाली में शूटिंग कर रहा था'. अपने काम को लेकर इतना निष्ठा देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि पृथ्वीराज सुकुमारन एक रियल एक्टर हैं. बता दें, ये फिल्म ईद के मौके पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं, जिसमें मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं.  

Trending news