लंदन में अनंत अंबानी-राधिका ने की प्री-वेडिंग पार्टी, पाक सिंगर आतिफ असलम की बीवी के नूर ने बनाया दीवाना
Advertisement
trendingNow12227388

लंदन में अनंत अंबानी-राधिका ने की प्री-वेडिंग पार्टी, पाक सिंगर आतिफ असलम की बीवी के नूर ने बनाया दीवाना

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी इसी साल जुलाई में होने की खबरें हैं. इस बीच जामनगर के बाद इन दोनों सितारों ने लंदन में एक पार्टी रखी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में दो पाकिस्तानी सिंगर्स ने परफॉर्म किया.

अनंत राधिका, राधिका मर्चेट,आतिफ और सारा

Anant Ambani Radhika Pre Wedding Fucntion: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. खबरों की मानें तो इस साल जुलाई में दोनों सात फेरे लेंगे. जामनगर में इन दोनों सितारों का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा गया था. जिसमें दुनियाभर की नामचीन हस्तियां शामिल हुई थीं. वहीं अब हाल ही में एक सोशल मीडिया फैन पेज पर दावा किया गया कि राधिका और अनंत अंबानी ने लंदन ने स्टोक पार्क एस्टेट में एक प्राइवेट प्री-वेडिंग पार्टी की. जिसमें पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने परफॉर्म किया. इतना ही नहीं इस पार्टी में सिंगर की वाइफ सारा की खूबसूरती पर हर कोई फिदा हो गया.

पाक सिंगर आतिफ ने जमाया रंग
द एक्सप्रेस ट्रिब्यून में छपी खबर के मुताबिक राधिका और अनंत ने लंदन में एक पार्टी की. इसकी फोटो को अंबानी फैन पेज ने शेयर किया है. इसमें दावा किया गया है कि राधिका और अनंत की पार्टी में आतिफ असलम ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान धूम मचा दी थी. इस इवेंट की कुछ फोटोज सिंगर ने भी शेयर की है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का तीसरा गाना 'आजादी' आउट, दिल को छू लेंगे बोल

पत्नी सारा के दीवाने हुए लोग
इस मौके पर आतिफ असलम ब्लैक कलर की जींस, ब्लैक शर्ट और ऊपर गोल्डन और क्रीम कलर की जैकेट पहने दिखे. जिसके पीछे AA लिखा था. वहीं उनकी बीवी सारा (Atif Aslam) आतिफ की जैकेट से मैचिंग करती हुई गोल्डन और क्रीम कलर की लॉग बॉडीकॉन शिमरी ड्रेस पहने हुई नजर आईं. सारा जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो आतिफ वाइफ के लिए खुद कार का दरवाजा ओपन करते दिखे. ओपन हेयर और चेहरे का नूर देखकर हर कोई सारा भरवाना की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है.

 

fallback

 दूसरे धर्म के लड़के को डेट कर रहीं ये 2 टीवी एक्ट्रेसेस

इमरान खान ने भी किया परफॉर्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तानी सिंगर इमरान खान ने भी इसमें जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. उन्होंने 'बेवफा', 'एम्लीफायर', 'आजा वी माहिया' और 'सैटिस्फिया' जैसे कई हिट गानों को गाया.

Trending news