'मेरी तुलना कुत्ते से की गई', आयुष शर्मा की आंखों से छलक पड़े आंसू, बोले- 'जब मेरा बेटा...'
Advertisement
trendingNow12220373

'मेरी तुलना कुत्ते से की गई', आयुष शर्मा की आंखों से छलक पड़े आंसू, बोले- 'जब मेरा बेटा...'

Aayush Sharma get Emotional: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उस वक्त इमोशनल हो गए, जब उनसे एक पुराने ट्रोलिंग कमेंट के बारे में पूछा गया. अपनी पहली फिल्म की रिलीज के दौरान आयुष शर्मा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

 

सलमान खान के जीजा क्यों हुए इमोशनल?

Aayush Sharma get Emotional: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा को अपनी डेब्यू फिल्म 'लवयात्री' की रिलीज के दौरान काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. अपने जीजा आयुष शर्मा की की इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. ऐसे में आयुष शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर कई भद्दे और गंदे कमेंट किए गए थे. किसी ने उन्हें फिल्मों में आने के लिए सलमान खान की बहन से शादी करने तो किसी ने सलमान खान के पैसे को उड़ाने के लिए ट्रोल किया था. इन सबके बीच एक कमेंट ऐसा था, जिसमें आयुष शर्मा की तुलना कुत्ते से की गई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब आयुष शर्मा से इस कमेंट के बारे में पूछा गया तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. 

एक ट्रोलर ने लिखा था, 'सलमान खान (Salman Khan) को आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की जगह किसी कुत्ते को लॉन्च कर देना चाहिए.' आयुष शर्मा से जब सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में इस ट्रोलिंग के बारे में सवाल किया गया तो वह इमोशनल हो गए. उन्होंने रोते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे उन पर गर्व करें और बताया कि कैसे यह उनके जीवन का एक टर्निंग प्वॉइंट बन गया.

एनिमल से रामायण तक... 3 सालों में Ranbir Kapoor में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

'जब मेरी तुलना एक कुत्ते से की जा रही है'
आयुष शर्मा ने कहा, ''उस दिन ने मुझे बनाया, जो मैं आज हूं. क्योंकि अभी तक मैंने जितनी भी चीजों का सामना करता आ रहा था वो सब ठीक हैं, जब मेरी तुलना एक कुत्ते से की जा रही है, तब मुझे सबसे पहले ये लगा कि एक जब मेरा बेटा इंटरनेट पर जाएगा और अपने पिता के बारे में पढ़ना चाहेगा तो कोई इंसान ये लिखेगा कि उसका बाप एक कुत्ता है. मेरा बेटा और बेटी जब बड़े होंगे और अपने पिता के बारे में गूगल करेंगे तो अच्छी चीजें पढ़ें. उन्हें मुझ पर फख्र होना चाहिए. एक बड़े पोर्टल ने लिखा था ये कि आयुष शर्मा एक कुत्ता है.''

'सितारे जमीन पर' के लिए दिल्ली में किन लोकेशन्स पर शूट करेंगे Aamir Khan? शेड्यूल आया सामने

'आज, ट्रोलर को धन्यवाद देता हूं'
आयुष शर्मा ने स्वीकार किया कि उस कमेंट ने उन्हें झकझोर कर रख दिया और उन्हें खुद पर कड़ी मेहनत की. उन्होंने कहा, ''आज, मैं उस ट्रोलर को धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने मुझे ये इंसान बनाने में मदद की.'' आयुष शर्मा ने बताया कि अब जब भी वह कोई स्टंट करने से डरते हैं, तो वह एक विरासत बनाने के बारे में सोचते हैं, जिसे वह एक दिन अपने बच्चों के लिए पढ़ने के लिए छोड़ देंगे. और यह बदलाव उस एक कमेंट से शुरू हुआ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

वर्कफ्रंट पर आयुष शर्मा
'लवयात्री' से डेब्यू करने के बाद आयुष शर्मा 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए थे. इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सलमान खान और महिमा मकवाना भी थे. इसके बाद आयुष मांझा, पहली पहली बारिश, चुम्मा चुम्मा और तेरा होके नचदा फिरा जैसे म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे. आयुष शर्मा की अगली फिल्म 'रुसलान' है, जो 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी.

Trending news