Salman Khan Firing Case: पानी के अंदर मिलेंगे 'सबूत'! 300 घंटों बाद कहां पहुंची सलमान खान फायरिंग मामले की जांच?
Advertisement
trendingNow12216363

Salman Khan Firing Case: पानी के अंदर मिलेंगे 'सबूत'! 300 घंटों बाद कहां पहुंची सलमान खान फायरिंग मामले की जांच?

Salman Khan Firing Case: 8 दिन पहले दो बदमाश मोटरबाइक पर आए और उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर सुबह 5 बजे गोलीबारी की थी. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि दोनों ही आरोपियों ने टोपियां पहनी हुई थीं और बैग टांगे हुए थे. 

Salman Khan Firing Case: पानी के अंदर मिलेंगे 'सबूत'! 300 घंटों बाद कहां पहुंची सलमान खान फायरिंग मामले की जांच?

Salman Khan News: अप्रैल की 14 तारीख को अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी, जिसकी जांच अब और तेज हो गई है. मुंबई क्राइम ब्रांच उस बंदूक की तलाश करने सूरत पहुंची है, जिससे अभिनेता के घर पर फायरिंग की गई थी. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने क्राइम ब्रांच को बताया कि उन्होंने गोलीबारी करने के बाद बंदूक को सूरत की तापी नदी में फेंक दिया था. अब क्राइम ब्रांच की टीम नदी में उतरकर बंदूक को तलाश रही है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

8 दिन पहले दो बदमाश मोटरबाइक पर आए और उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर सुबह 5 बजे गोलीबारी की थी. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि दोनों ही आरोपियों ने टोपियां पहनी हुई थीं और बैग टांगे हुए थे. 

FIR में जोड़ी गईं तीन और धाराएं

फायरिंग मामले में जांच के बीच शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच  ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एफआईआर में तीन और धाराएं धारा 506 (2), 115 और 201 जोड़ी गई हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने यह भी बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसका भाई अनमोल बिश्नोई  को इस मामले में वॉन्टेड घोषित कर दिया गया है. 

अनमोल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी. इससे पहले कच्छ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. बाद में अदालत ने दो आरोपियों को 25 अप्रैल तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में भेज दिया था. 

हादसे से पूरा परिवार सदमे में

आरोपी विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया गया था. इससे पहले 15 अप्रैल को सलमान खान के भाई अरबाज खान ने इंस्टाग्राम पर परिवार की ओर से एक बयान जारी किया था. अरबाज ने कहा था कि इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में है.

बयान में कहा गया था, 'हाल ही में गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में हुई फायरिंग से सलीम खान का परिवार सदमे में है. दुर्भाग्यवश कुछ लोग यह दावा कर रहे हैं कि वे परिवार के करीबी हैं  और प्रवक्ता बनते हुए मीडिया के आगे कुछ भी बयान दे रहे हैं. यह सब कुछ पब्लिसिटी स्टंट है और परिवार पर कोई असर नहीं पड़ा है, यह सच नहीं है. उनके विचारों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए.' अरबाज खान ने यह भी कहा कि परिवार जांच में मुंबई पुलिस का पूरी तरह सहयोग कर रही है.

Trending news